उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सड़क किनारे नाले में संदिग्ध अवस्था मे पड़ा मिला अज्ञात युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

राजधानी के दुबग्गा थाना स्थित नाले में संदिग्ध अवस्था में एक अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला. बृहस्पतिवार को शव मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया.

By

Published : Sep 22, 2022, 2:36 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : राजधानी के दुबग्गा थाना स्थित नाले में संदिग्ध अवस्था में एक अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला. बृहस्पतिवार को शव मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई है. आसपास के थानों में सूचना देकर गुमशुदा हुए लोगों की जांच कर रही है.


दुबग्गा इंस्पेक्टर ने बताया कि थाने के अंतर्गत नाले में एक युवक का शव मिला है. जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी. फिलहाल पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कई अन्य बिंदुओं पर जांच में जुटी हुई है.

बीते शुक्रवार को बेहता नाले में अर्धनग्न अवस्था में एक व्यक्ति का 10 दिन पुराना शव उतराता मिला था. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था, हालांकि शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी. घटना मलिहाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत खड़ौहा गांव की थी.

यह भी पढ़ें : लखनऊ में यूपी के मंत्री के ड्राइवर की कार में मिली लाश, हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details