उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ मेट्रो की लिफ्ट में छेड़छाड़ के आरोपी के समर्थन में उतरी यूनियन, पुलिस आयुक्त को लिखा पत्र

By

Published : May 3, 2022, 12:56 PM IST

Updated : May 3, 2022, 1:19 PM IST

राजधानी लखनऊ के आलमबाग मेट्रो स्टेशन पर एक युवती से लिफ्ट में छेड़छाड़ के मामले ने तूल पकड़ लिया है. आरोपी के समर्थन में उत्तर प्रदेश संभागीय परिवहन कर्मचारी संघ के पदाधिकारी उतर आए हैं. यूनियन ने पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा है.

लखनऊ मेट्रो की लिफ्ट में छेड़छाड़
लखनऊ मेट्रो की लिफ्ट में छेड़छाड़

लखनऊ:राजधानी के आलमबाग मेट्रो स्टेशन पर एक युवती के साथ लिफ्ट में छेड़छाड़ के मामले ने तूल पकड़ लिया है. उत्तर प्रदेश संभागीय परिवहन कर्मचारी संघ के पदाधिकारी अपने सहकर्मी के बचाव में मैदान में उतर आए हैं. संगठन के प्रांतीय अध्यक्ष संजय कुमार सिंह और प्रांतीय महामंत्री आशुतोष तिवारी ने पुलिस आयुक्त, प्रमुख सचिव परिवहन और परिवहन आयुक्त को पत्र लिखा है. इसमें यूनियन को भी साक्ष्य उपलब्ध कराने की मांग की गई है.

आलमबाग थाने में पीड़िता के परिजन मंसूर अली ने 26 अप्रैल को शिकायत दर्ज कराई थी. मामले में कार्रवाई के बाद कुलदीप सिंह चौहान को गिरफ्तार किया गया था. कुलदीप सिंह चौहान वर्तमान में प्रयागरज के संभागीय परिवहन कार्यालय में कार्यरत है और 19 अप्रैल से परिवहन आयुक्त कार्यालय में केएमएस का कार्य कर रहा है.

यह भी पढ़ें: Eid-Ul-Fitr: ईद की दोगुनी खुशी, कोरोना के बाद पहली बार लोग एक-दूसरे को गले लगाकर दे रहे मुबारकबाद

कुलदीप सिंह चौहान ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को गलत बताया. उन्होंने कहा कि लिफ्ट में पीड़िता के ऊपर कोई कीड़ा गिर गया था, बस उसी कीड़े को हटाया था. किसी प्रकार की कोई भी छेड़छाड़ नहीं की गई है. संगठन की तरफ से पुलिस आयुक्त और परिवहन आयुक्त को लिखे गए पत्र में अनुरोध किया गया है कि साक्ष्य विभागीय उच्चाधिकारियों, संघ के प्रतिनिधियों को उपलब्ध कराने के लिए संबंधित को निर्देशित करने का कष्ट करें, जिसके आधार पर न्यायालय में संघ की तरफ से प्रभावी पैरवी की जा सके.

बता दें कि आलमबाग मेट्रो प्रशासन ने आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस को सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराई थी. इसके बाद एक्शन में आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने आरोपी का स्मार्ट कार्ड हमेशा के लिए ब्लॉक कर दिया है. आरोपी प्रयागराज आरटीओ कार्यालय में प्रधान सहायक पद पर तैनात है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : May 3, 2022, 1:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details