उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ लॉकडाउन: डिवाइडर से टकराई कार, बाल-बाल बचा ड्राइवर

यूपी की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार दोपहर एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. हादसे में ड्राइवर बाल-बाल बच गया. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कार की स्पीड 140 प्रति घंटे के आस-पास थी.

By

Published : May 2, 2020, 1:30 PM IST

Updated : May 26, 2020, 10:33 AM IST

लखनऊ ताजा समाचार
डिवाइडर से टकराई कार, बाल-बाल बचा ड्राइवर

लखनऊ:राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीबीडी के पास दोपहर के करीब दो बजे तेज रफ्तार अनियंत्रित हो कार कई बार पलटी और फिर डिवाइडर से जा टकराई. वहीं हादसे में ड्राइवर बाल-बाल बच गया. बताया जा रहा है यह कार बाराबंकी की तरफ से आ रही थी. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार की स्पीड 140 प्रति घंटे के आस-पास थी. वहीं डिवाइडर से टकराने से कार का भी काफी नुकसान हुआ है.

कार डिवाइडर से टकराई
बता दें कि जहां पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है. साथ ही हर जगह बैरिकेडिंग की गई है. इसके बावजूद भी आए दिन सड़क दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं. इससे साफ पता चलता है कि तेज रफ्तार वाली गाड़ियों पर कड़ी निगरानी रखने में कहीं ना कहीं चूक रह जा रही है. वहीं ताजा मामला राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र का सामने आया है. जहां बाराबंकी जिले की तरफ से आ रही एक अनियंत्रित कार डिवाइडर से जा टकराई. बताया जा रहा है कार कि टक्कर से डिवाइडर भी उखड़ गया. वहीं हादसे में ड्राइवर बाल-बाल बच गया.

इसे भी पढ़ें:COVID-19: UP में कोरोना के 18 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 2229

वहीं सूचना पाकर बीबीडी चौकी इंचार्ज टीम के साथ पहुंचे. उसके बाद दुर्घटनाग्रस्त कार को कब्जे में लिया. साथ ही ड्राइवर से पूछताछ की‌.

Last Updated : May 26, 2020, 10:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details