उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 25, 2021, 5:44 AM IST

ETV Bharat / state

अनियंत्रित कार ने स्कूटी सवार युवती को रौंदा, गंभीर हालत में इलाज जारी

लखनऊ के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के वृंदावन योजना सेक्टर 8 शहीद पथ अंडरपास पर तेज रफ्तार एसयूवी ने स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी. जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई.

lucknow
लखनऊ में सड़क हादसा

लखनऊ: पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के वृंदावन योजना सेक्टर 8 शहीद पथ अंडरपास पर तेज रफ्तार एसयूवी ने स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी. जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे के बाद भागने की कोशिश कर रहे युवक को राहगीरों ने घेरकर पकड़ लिया और घायल को अस्पताल पहुंचाने को कहा. दबाव में आए युवक ने घायल युवती को वृंदावन के सेक्टर 3 स्थित अस्पताल पहुंचाया. जिसके बाद वो वहां से भाग निकला. अस्पताल प्रबंधक ने आरोपी युवक का नाम पता नहीं लिखा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल के परिजनों को इस बात की जानकारी दी.

अनियंत्रित एसयूवी ने स्कूटी सवार को रौंदा
जानकारी के मुताबिक भुवन जोशी अपने परिवार के साथ बलदेव विहार तेलीबाग थाना क्षेत्र पीजीआई में रहते हैं. इनकी बेटी हिमानी जोशी फीनिक्स प्लाजो में काम करती है. बुधवार को वह अपनी स्कूटी से फिनिक्स प्लाजो जा रही थी. उसी दौरान सेक्टर 8 के अंडर पास पर एसयूवी ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गई. पिता मोहन चंद्र जोशी ने बताया कि अभी तक हिमानी को होश नहीं आया है.

टक्कर मारने वाले आरोपी दे दिए गए 2 हजार रुपये
भुवन चंद्र जोशी ने बताया कि टक्कर मारने वाले युवक को राहगीरों ने पकड़ लिया था. जिसके बाद राहगीरों की मदद से घायल युवती को बेहोशी की हालत में आरोपी की कार से अस्पताल पहुंचाया गया. बताया जा रहा है आरोपी के कार में नंबर प्लेट भी नहीं था. इस मामले पर पीजीआई पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार की तरफ से कोई शिकायती पत्र नहीं मिला है. अगर शिकायती पत्र प्राप्त होता है, तो उस हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details