उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 15, 2021, 11:03 PM IST

ETV Bharat / state

नहर में नहाने समय दो युवकों की डूबकर मौत, तीसरे की तलाश जारी

राजधानी लखनऊ के काकोरी बेता नहर में नहाने आए दो युवकों की नदी में डूबने से मौत हो गई. वहीं, तीसरे युवक की तलाश गोताखोरों की मदद से की की जा रही है.

लखनऊःराजधानी के काकोरी थाना क्षेत्र में स्थित को बेता नहर में शनिवार को नहाने आए दो युवकों की नदी में डूबने से मौत हो गई. वहीं, तीसरे युवक की तलाश गोताखोरों की मदद से की की जा रही है. बताया जा रहा है लगभग 10 युवक नदी में नहा रहे थे, इसी दौरान तीन युवक डूब गए.

अपने साथियों के साथ नहाने आए थे युवक
इंस्पेक्टर काकोरी कुलदीप सिंह गौर ने बताया कि शनिवार को अब्दुल वहाब पुत्र जकरिया (18) निवासी कैंपवेल रोड लकड़ मंडी थाना सहादतगंज अपने 8-10 साथियों के साथ काकोरी थाना क्षेत्र स्थित बहता नाला में नहाने आया था. नहाते समय डूबने से दो युवको की मौत हो गई. सूचना मिलने के बा अब्दुल वहाब को जनता के सहयोग से नाले से बाहर निकलवाया गया. उसे किंग मेडिकल हॉस्पिटल काकोरी लाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित किया. शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा जा चुका है. उपनिरीक्षक संजय भारती द्वारा अग्रिम विधिक कार्यवाही करवाई जा रही है.

यह भी पढ़ें-भैंस चराने गए दो सगे भाइयों की नदी में डूबकर मौत


एक युवक की तलाश जारी
एक युवक की मौत के बाद गोताखोरों की टीम ने नदी से एक और युवक के शव ढूंढ बाहर निकाला. नदी से निकाले गए युवक की मृत्यु हो चुकी थी. नदी में नहाने आए साथियों ने बताया कि उनका एक साथी अभी भी नहर में डूब गया है. इसके बाद गोताखोर तीसरे युवक की तलाश करने में लगे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details