उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 14, 2021, 1:08 AM IST

ETV Bharat / state

ज्वेलर्स की दुकान से चोरी करने वाली 2 महिला और एक पुरुष गिरफ्तार

लखनऊ में पुलिस ने 2 महिला और एक पुरुष को एक ज्वेलर्स की दुकान में चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी का सामान भी बरामद हुआ है.

पुलिस के हत्थे चढ़े 2 महिला और एक पुरुष चोर
पुलिस के हत्थे चढ़े 2 महिला और एक पुरुष चोर

लखनऊःमलिहाबाद कस्बे में शनिवार को पुलिस ने 2 महिला और एक पुरुष को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. उन्होंने एक ज्वेलर्स की दुकान से चोरी की थी. इनके पास से चोरी का सामान भी बरामद हुआ है.

पुलिस ने किया चोरी का खुलासा

मलिहाबाद कस्में में कान्हा ज्वेलर्स के मालिक अरुण कुमार गुप्ता ने पुलिस को तहरीर दी थी कि उनकी दुकान में चोरी की घटना हुई है. जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज किया था. इसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी. शनिवार को पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली कि आरोपी लखनऊ-हरदोई हाईवे से कहीं जाने की फिराक में हैं. लेकिन उनके निकलने से पहले ही पुलिस ने उन्हें दबोच लिया.

आरोपियों ने कबूल किया जुर्म

पुलिस ने पकड़ने के बाद सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपनी करतूत को कबूल लिया. उनके पास से चोरी का सामान बरामद हो गया है. आरोपियों को पकड़ने वाली टीम में एसआई कुलदीप सिंह सहित महिला सिपाही और दो पुरुष सिपाही शामिल थे.

क्षेत्राधिकारी योगेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि करीब सप्ताह भर पहले चोरी की ये घटना हुई थी. इसके बाद दुकानदार ने तहरीर देकर मुकदमा लिखवाया था. फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को दबोच लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details