उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 26, 2020, 1:05 PM IST

ETV Bharat / state

हाइवे पर आग के गोले में बदल गईं दो गाड़ियां

राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात एक डीसीएम में अचानक आग लग गई. जबकि शनिवार सुबह विभूतिखंड थाना क्षेत्र स्थित शहीद पथ हाईवे पर भी एक कार में भीषण आग लग गई. हालांकि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया.

आग लगने से डीसीएम जलकर खाक.
आग लगने से डीसीएम जलकर खाक.

लखनऊ: राजधानी के चिनहट थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात एक डीसीएम में अचानक आग लग गई. इससे डीसीएम में सवार चालक व उसके साथ मौजूद हेल्पर ने किसी तरह अपनी जान बचाई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल की मदद से उस डीसीएम में लगी आग पर काबू पाया. लेकिन जब तक दमकल पहुंची तब तक डीसीएम का अगला हिस्सा जलकर खाक हो चुका था.

दूसरी घटना विभूतिखंड थाना क्षेत्र स्थित शहीद पथ हाईवे पर देखने को मिली है. शनिवार सुबह तेज रफ्तार डस्टर कार में आग लग गई. कार में आग इतनी भीषण लगी हुई थी कि वह पूरी तरह जल गई. लेकिन एकाएक कार में आग लगने से उसमें सवार संदीप नामक युवक ने खुद को किसी तरह बाहर निकाला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दमकल विभाग की मदद से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक गाड़ी पूरी तरह जल गई थी.

घटना को लेकर विभूतिखण्ड इंस्पेक्टर ने बताया कि शहीद पथ पर सुबह कार में आग लगी थी. तेज रफ्तार कार का टायर फट जाने से उसमें आग लग गई. जब तक कार सवार कुछ समझ पाता, तब तक कार धू-धूकर जलने लगी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details