उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पानी के टैंकर चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो पानी के टैंकरों को चुराकर ग्रामीण इलाकों में उसे कटवाकर लकड़ी धोने वाली ट्राली बनाकर बेच दिया करते थे. चोरों के पास से पानी के टैंकर भी बरामद किए गए हैं.

By

Published : Jan 15, 2021, 3:37 PM IST

thief Arrested in lucknow
मामले की जानकारी देते डीसीपी उत्तरी रईस अख्तर

लखनऊ: राजधानी की इंदिरानगर पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो पानी के टैंकरों को चुराकर ग्रामीण इलाकों में उसे कटवाकर लकड़ी धोने वाली ट्राली बनाकर बेच दिया करते थे. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो शातिर चोरो को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से पुलिस ने बीते 9 सितंबर को चोरी हुए पानी के टैंकर को भी बरामद किया है.

मामले की जानकारी देते डीसीपी उत्तरी रईस अख्तर
बीते 9 सितंबर को एक ट्रैक्टर ट्राली और उसके साथ पानी का टैंकर चोरी हो गया था, जिसकी शिकायत विजय नारायण सचान ने ऑनलाइन दर्ज कराई थी. पुलिस उस शिकायत पर मामले की जांच कर रही थी. पुलिस ने घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज के जरिए चोरों की तलाश कर रही थी. लेकिन चोर पुलिस को चकमा देते हुए सीतापुर निकल गए थे. चोरों ने एक फैब्रिकेटर की दुकान पर पानी टैंकर को काटकर उसको दूसरा रूप दे दिया था, जिससे यह चोरी किया हुआ टैंकर किसी की पकड़ में न आए.डीसीपी उत्तरी रईस अख्तर ने बताया है कि "मुखबिर की सूचना पर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनका नाम कलीम और राजितराम चौरसिया है. फिलहाल चोरों से पूछताछ की जा रही है. चोरों की निशान देही पर चोरी किया हुआ टैंकर, जिसको दूसरा रूप दे दिया गया था और एक चोरी किया हुआ ट्रैक्टर भी बरामद किया है. साथ ही उनके इस गिरोह में और कितने लोग शामिल हैं उसकी भी जांच की जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details