उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: नाले में मिला युवक का संदिग्ध शव

राजधानी लखनऊ में दो अलग अलग जगहों पर युवकों के शव बरामद हुए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Dec 16, 2020, 12:32 PM IST

नाले में मिला युवक का संदिग्ध शव
नाले में मिला युवक का संदिग्ध शव

लखनऊ: राजधानी के कृष्णानगर थाना क्षेत्र स्थित विजय नगर के ट्रैफिक पार्क के पास एक युवक का नाले में शव बरामद हुआ है. राहगीरों ने नाले में शव देखकर पुलिस को जानकारी दी. सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया है. मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक विजय नगर चौकी के पास मौजूद ट्रैफिक पार्क के नाले में एक युवक का शव पड़ा हुआ था. उधर से गुजर रहे एक राहगीर ने पुलिस के 112 नम्बर पर सूचना दी. नाले में शव मिलने की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

कृष्णानगर इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह का कहना है विजय नगर चौकी की तरफ जाने वाली रोड पर एक ट्रैफिक पार्क पड़ता है. उस पार्क के बगल में नाला है, उसमें कीचड़ और पानी के बीच एक युवक का शव पड़ा हुआ था, जिसको नाले से बाहर निकालकर मौके पर 108 एम्बुलेंस बुलाई गई थी. मृतक के पिट्ठू बैग से एक स्वेटर, कुछ कपड़े मिले हैं. मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

दूसरा मामला

लखनऊ:पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के कल्ली पश्चिम के मजरे जगत खेड़ा में गांव के ही युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पीजीआई पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, लोचन प्रसाद गौतम जगत खेड़ा गांव में रहते हैं. इनका बेटा धीरज कुमार गौतम मंगलवार की सुबह घर से निकला था. लेकिन रात भर नहीं लौटा. बुधवार को उसका शव बरामद हुआ है, जिसे पुलिस ने व कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक नशे का आदी था

मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक नशे का आदी था. इंस्पेक्टर पीजीआई ने बताया कि प्रथमदृष्टया तो ज्यादा नशे और ठंड लगने से मौत का मामला लगता है. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारण का पता चलेगा, जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details