उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 26, 2023, 6:46 AM IST

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में बुजुर्ग समेत दो की दर्दनाक मौत, पुलिस जांच में जुटी

लखनऊ में हुए दो अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसों में ट्रक की टक्कर से बुजुर्ग सहित दो लोगों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :शहर में हुए दो हादसों में दो लोगों की मौत हो गई. दोनों सड़क हादसे बंथरा थाना अंतर्गत हुए हैं. पहले हादसे में घर वापस जा रहे बुजुर्ग की मोटरसाइकिल को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. दूसरे सड़क हादसे में थाना बंथरा पर सूचना प्राप्त मिली कि बनी पुल पर एक बाइक चालक का अज्ञात वाहन से एक्सीडेंट हो गया है, जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



पुलिस के मुताबिक, कृष्ण कुमार सोनी (60) निवासी नरपत खेड़ा सन सिटी पारा अपनी मोटरसाइकिल से दादपुर पुल से घर वापस आ रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने बुजुर्ग कृष्ण कुमार सोनी को टक्कर मार दी. जिससे बुजुर्ग घायल होकर सड़क पर गिर गया. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी सरोजनीनगर में भर्ती कराया, जहां डाॅक्टरों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया. डीसीपी विनीत जैसवाल ने बताया कि 'मृतक के बेटे मनीष सोनी की तहरीर पर अज्ञात ट्रक चालक के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है.'


पुलिस के मुताबिक, फन मॉल एल्डिको ग्रीन छोटी जुगौली आनंद मार्ग स्कूल थाना गोमतीनगर लखनऊ के रहने वाले महेश उम्र करीब (22) पुत्र राकेश निवासी अपनी अपाचे बाइक से उन्नाव जा रहा था कि सोहरामऊ के पास बनी पुल पर किसी अज्ञात वाहन से टक्कर हो जाने से मौके पर ही मृत्यु हो गई. मृतक मजदूरी करता था.



पुलिस ने बताया कि 'मृतक की पहचान उसके पिता राकेश ने महेश के रूप में की है. इस सूचना पर एसआई अनुज कटियार ने कार्यवाही की है.'

यह भी पढ़ें : यूपी निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का प्रचार करने पहुंचे दो पूर्व मंत्री, जानिए किसने क्या कहा

ABOUT THE AUTHOR

...view details