उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ई रिक्शा की टक्कर से ड्यूटी से वापस घर लौट रहे व्यक्ति व वेकाबू बाइक की टक्कर से युवक की मौत, FIR दर्ज

शहर में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की जान (Two people died in two road accidents) चली गई. देर रात ड्यूटी खत्म कर घर लौट रहे व्यक्ति की ई रिक्शा की टक्कर से व बाइक की टक्कर से युवक की मौत हो गई.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 18, 2023, 10:30 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :राजधानी लखनऊ में दो अलग अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई.पारा में रविवार रात ई रिक्शा की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई. सहादतगंज बावली चौकी निवासी ट्रांसपोर्ट नगर में एक निजी कंपनी में नौकरी करते थे. वहीं, दूसरी ओर गोसाईगंज तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई. हादसे के बाद बाइक चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला.

तेज रफ्तार ई रिक्शा चालक ने मारी टक्कर :पुलिस के मुताबिक, बेटे हर्ष ने बताया कि 'पिता राजेंद्र गुप्ता रात में ड्यूटी खत्म कर टेंपो से घर वापस लौट रहे थे, वह पुराने पारा थाने के पास टेंपो से उतरकर आगे बढ़े ही थे. इतने में पीछे से आए तेज रफ्तार ई रिक्शा चालक ने टक्कर मार दी. टक्कर से वह उछलकर सिर के बल गिरकर चोटिल हो गए. इलाज के दौरान ट्राॅमा सेंटर में उनकी मौत हो गई. परिवार में पत्नी ज्योति व दो बेटे हैं. इंस्पेक्टर पारा ब्रजेश कुमार वर्मा ने बताया कि 'रविवार रात ड्यूटी से घर लौट रहे व्यक्ति की तेज रफ्तार ई रिक्शा की टक्कर से मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.'

पुलिसकर्मियों ने ट्राॅमा सेंटर भेजवाया :वहीं दूसरी ओर गोसाईगंज तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आकर मनोज राठौर (35) की मौत हो गई. वह सुबह दुकान जाने के लिए घर से निकले थे. वह सड़क पार कर रहे थे, तभी तेज रफ्तार बाइक सवार ने टक्कर मार दी. टक्कर से वह गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिसकर्मियों ने ट्राॅमा सेंटर भेजवाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. भाई संजय की तहरीर पर गोसाईगंज पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपित चालक की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details