उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Road Accident In Lucknow : सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, पुलिस जांच में जुटी

राजधानी में तेज रफ्तार का कहर लगातार जारी है. लखनऊ में दो सड़क हादसों में दवा लेने जा रही बुज़ुर्ग महिला व दुकान जा रहे बुजुर्ग की मौत हो गई.

By

Published : Apr 17, 2023, 7:14 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :मलिहाबाद में दवा लेने गई एक बुजुर्ग महिला को सड़क पार करने के दौरान कसमंडीकला गांव में तेज रफ्तार मोटर साइकिल से टक्कर लग गई. टक्कर इतनी तेज थी कि बुजुर्ग महिला सड़क पर काफी दूर जा गिरी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. राहगीरों ने आनन-फानन में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, वहीं दूसरी ओर हुए सड़क हादसे में इटौंजा निवासी बुजुर्ग की ट्रक की टक्कर लगने से मौत हो गई.


मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम पंचायत रमगढ़ा के मजरे मऊ गांव निवासी महदेई पत्नी झाऊ बीते शुक्रवार की सुबह दवा लेने कसमंडी कला गांव गई थीं, तभी सड़क पार करते समय तेज रफ्तार बाइक सवार ने बुजुर्ग महिला को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह दूर जा गिरीं और बेहोश हो गईं. टक्कर इतनी तेज थी कि वह गंभीर रूप से घायल हो गईं. ग्रामीणों ने घायल महिला को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया और परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है, वहीं दूसरी ओर पुलिस के मुताबिक, ओम प्यारे (70 वर्ष) निवासी गांव जनख्वारा इटौंजा अपनी दुकान पर जा रहे थे. तभी रास्ते में तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे ओम प्यारे बुरी तरह घायल होकर सड़क पर गिर गये. स्थानीय लोगों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डाॅक्टरों ने बुजुर्ग ओम प्यारे को मृत घोषित कर दिया.



एसआई दीपक कुमार ने बताया कि 'सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पास से मिले आईडी प्रूफ के आधार पर परिजनों को सूचित किया. सूचना पर परिजनों ने पहुंचकर शिनाख्त की. मृतक के परिवार की ओर से अभी तक कोई भी तहरीर नहीं दी गई है, फिलहाल पुलिस आरोपी ट्रक चालक की तलाश कर रही है.'

यह भी पढ़ें : ऊर्जा मंत्रालय की रेटिंग में फिसड्डी साबित हुईं यूपी की बिजली कंपनियां, मध्यांचल महा फिसड्डी

ABOUT THE AUTHOR

...view details