उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कार की टक्कर से ठेले पर सो रहे बुजुर्ग की मौत, सड़क हादसे में एक युवक ने दम तोड़ा

लखनऊ में हुए दो सड़क दुर्घटनाओं में दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत से एक युवक की मौत हो गई व दूसरी ओर तेज रफ्तार कार की टक्कर से ठेले पर सो रहे बुजुर्ग की मौत हो गई.

By

Published : Apr 25, 2023, 6:37 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :शहर में हुए दो सड़क हादसों में दो लोगों की जान चली गई व चार लोग घायल हो गए. माल में आमने-सामने हुई दो मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में तीन युवक घायल हो गये. सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को सीएचसी लेकर आई, जहां डाॅक्टरों ने एक युवक की हालत गंभीर देख ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं दूसरी ओर कैंट के अर्जुनगंज बाजार में रविवार देर रात तेज रफ्तार कार सवार ने सड़क किनारे ठेले पर सो रहे बुजुर्ग को रौंद दिया. बुजुर्ग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं कार सवार दोनों युवक घायल हो गए. पुलिस ने दोनों घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया.


पुलिस के मुताबिक, माल थाना क्षेत्र के ग्राम हन्नीखेड़ा निवासी अवधेश (25) अपने साथी ग्राम रामपुर मसीढ़ा निवासी सतेन्द्र के साथ शाम करीब 5 बजे अपनी बाइक से इटौंजा की ओर जा रहे थे. माल की ओर से अपने घर जा रहे इटौंजा थाना क्षेत्र के ग्राम पृथ्वीनगर निवासी सुखलाल (23) अपनी बाइक से जा रहा था. माल इटौंजा मार्ग पर स्थित कुंडा तालाब के पास तेज रफ्तार दोनों बाइकों की आमने सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें बाइक सवार तीनों युवक घायल हो गये. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को सीएचसी पहुंचाया, जहां सुखलाल की गंभीर हालत देख डाॅक्टरों ने उसें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया, जहां उसकी देर शाम इलाज के दौरान मौत हो गयी.

इंस्पेक्टर शमीम खान ने बताया कि 'घटना में क्षतिग्रस्त दोनों बाइकों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है, पुलिस आगे की कार्रवाई में लग गई है.'


दूसरी ओर कैंट के अर्जुनगंज बाजार निवासी दीपू गुप्ता के मुताबिक, पिता बिन्द्रा प्रसाद गुप्ता (60) अर्जुनगंज बाजार में ठेला लगाते थे. रविवार रात को पिता घर के बाहर ठेले पर सो रहे थे. देर रात करीब 3:30 बजे अहिमामऊ की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने ठेले में टक्कर मारते हुए उन्हें रौंद दिया. हादसे में गंभीर रूप से घायल बिन्द्रा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. हादसे में कार सवार दोनों युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के समय कार सवार शराब के नशे में थे.


इंस्पेक्टर कैंट राजकुमार के मुताबिक, 'कार सवार दोनों युवक पिपराघाट के पास के रहने वाले हैं. दोनों के अचेत होने के कारण उनकी पहचान नहीं हो सकी. मृतक के बेटे दीपू की तहरीर पर कार को कब्जे में ले लिया गया है.'

यह भी पढ़ें : बलरामपुर अस्पताल से मरीज ​शिफ्ट करने के मामले में डिप्टी सीएम सख्त, दिया यह आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details