उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ-बाराबंकी सीमा पर विस्फोट, बालिका और बुजुर्ग घायल

By

Published : Nov 15, 2019, 9:46 PM IST

राजधानी लखनऊ और बाराबंकी की सीमा पर शुक्रवार को हुए विस्फोट में बालिका और बुजुर्ग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

लखनऊ बाराबंकी सीमा पर विस्फोट.

लखनऊ:राजधानी के बख्शी का तालाब (बीकेटी) और बाराबंकी के कुर्सी थाना क्षेत्र की सीमा पर बकरियां चराने गई बालिका और बुजुर्ग झोले में रखे विस्फोटक में हुए विस्फोट से गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल भेजा गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मौके पर पहुंची पुलिस.

बख्शी का तालाब और बाराबंकी जिले की सीमा गंगौली और संसापुर के बीच एक नाले के निकट यह घटना शुक्रवार शाम करीब साढ़े छह बजे के आसपास की है. बीकेटी के संसापुर गांव के निकट बाराबंकी जिले के कुर्सी थाना क्षेत्र की सीमा पर बने नाले के निकट ग्राम पड़री की रहने वाले मनासा (72 साल) और इसी गांव के मुन्नी की पुत्री माहिया (12 साल) बकरियां चरा रहे थे. इसी समय माहिया को एक झोला जमीन पर पड़ा दिखाई दिया. उसने झोला उठाकर उसे झुलाना शुरू कर दिया.

झोला हाथ से छूटकर दूर जा गिरा. जमीन पर झोला गिरते ही भीषण विस्फोट हो गया, जिसमें बुजुर्ग और बालिका गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर कुर्सी और बाराबंकी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा.

ये भी पढ़ें: प्रीपेड मीटर योजना पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने साधा ऊर्जा मंत्री पर निशाना

बीकेटी के इंस्पेक्टर अमरनाथ वर्मा ने बताया कि घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है. घटना सीमा पर हुई है .विस्फोटक कहां से आया, इसकी छानबीन की जा रही है.,

ABOUT THE AUTHOR

...view details