उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ में सड़क हादसे में युवती समेत दो की मौत, तीन घायल

लखनऊ में सड़क हादसे में युवती समेत दो लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए.

By

Published : May 20, 2023, 9:42 PM IST

Etv bharat
Etv bharat

लखनऊः शहर में दो अलग- अलग इलाको में दो लोगो की मौत हो गई तीन लोग घायल हो गए. कैंट के दिलकुशा गार्डेन के पास दो स्कूटी में भिड़ंत हो गईं. हादसे में एक युवक की मौत हो गई वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पुलिस ने ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, दूसरी ओर चिनहट में ड्यूटी कर वापस पैदल सड़क पार कर रही युवती को तेज रफ़्तार कार ने कुचल दिया. युवती ने शनिवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया.

कैन्ट थाना प्रभारी के मुताबिक शनिवार शाम को कैंट स्थित दिलकुशा गार्डन के पास दो स्कूटी में आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में एक स्कूटी सवार नाका के रानीगंज निवासी आदिल (19) की मौत हो गई वहीं तीन लोग चोटिल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को ट्रॉमा सेटर भिजवाया.

वहीं, चिनहट के उत्तरधना नीलू (20) चिनहट के एक मॉल में नौकरी करती थी. गुरुवार शाम को वह ड्यूटी कर घर जा रही थी तिवारीगंज में पैदल रोड पार करते समय एक तेज रफ्तार कार ने नीलू को टक्कर मार दी. हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गई. इलाज के दौरान शनिवार को उसने दम तोड़ दिया.


इंस्पेक्टर चिनहट आलोक राव के मुताबिक युवती मॉल में ड्यूटी कर घर वापस घर जा रही थी तभी तेज रफ़्तार कार की टक्कर से उसकी मौत हो गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात कार चालक की तलाश में लगी हुई है.

ये भी पढ़ेंः Punishment: पाकिस्तान के लिए करते थे जासूसी, कोर्ट ने 3 अभियुक्तों को सुनाई 7-7 साल की सजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details