उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद में एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, कोहरे की वजह से टकराई दो दर्जन गाड़ियां

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर कम विजिबिलिटी होने के चलते दो दर्जन गाड़ियां आपस में टकराईं. जिसमें कुछ लोगों को मामूली चोट लगने की खबर है.

By

Published : Nov 5, 2021, 12:44 PM IST

गाजियाबाद में एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा.
गाजियाबाद में एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा.

नई दिल्ली/गाजियाबाद:दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हो गया. जहां विजिबिलिटी कम होने के चलते करीब दो दर्जन गाड़ियां आपस में टकरा गई हैं. घटना में कुछ लोगों के मामूली रूप से घायल होने की खबर है. मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को काबू किया है. वहीं, गाड़ियां बुरी तरह से डैमेज हो गई हैं. सभी गाड़ियों को दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे से हटाने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.


हादसा गाजियाबाद में मसूरी थाना क्षेत्र में हुआ है. जहां पर दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर विजिबिलिटी सुबह के समय काफी कम थी. जिसके चलते कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं. गाड़ियों की कुल संख्या दो दर्जन से ज्यादा बताई जा रही है. जो आपस में टकराई हैं. कुछ लोग मामूली रूप से घायल हुए जिन्हें अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिलवा दिया गया है. दमकल की गाड़ियां और एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गए.

गाजियाबाद में एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा.

ये भी पढ़ें: दिवाली के बाद इमरजेंसी स्तर पर पहुंचा दिल्ली में प्रदूषण, ‘युद्ध प्रदूषण के विरुद्ध’ फेल !

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर गाड़ियां काफी तेज रफ्तार से चलती हैं. कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने से हादसे का खतरा हमेशा बना रहता है. ऐसे में रफ्तार पर काबू पाना और सतर्क रहना बेहद जरूरी है. मगर मामूली सी चूक के चलते दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर हादसे की आशंका काफी ज्यादा बनी रहती है. एक बार फिर ऐसी ही कोई अचूक इस पूरे बड़े हादसे का कारण साबित हुई. गनीमत यह रही कि घटना में किसी के गंभीर घायल या हताहत होने की खबर नहीं है.

विश्वसनीय खबरों के लिये करें ईटीवी भारत एप डाउनलोड

ABOUT THE AUTHOR

...view details