उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ में तालाब में डूबकर दो भाइयों की मौत, गांव में मचा कोहराम

लखनऊ के मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र में तालाब में डूबकर दो भाइयों की मौत हो गई. दोनों युवक बुधवार को जानवर को खोजने के लिए घर से निकले थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 14, 2023, 12:20 PM IST

Updated : Sep 14, 2023, 2:06 PM IST

देखें पूरी खबर

लखनऊ :राजधानी के मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के भाटन खेड़ा गांव के बाहर तालाब में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई. दोनों युवक बुधवार को घर से निकले थे. ग्रामीणों की मदद से दोनों युवकों का शव तालाब से बरामद किया गया है


मिली जानकारी के अनुसार, घटना लखनऊ के मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के भाटन खेड़ा गांव की है, जहां बुधवार शाम अवरेश (35) अपने चचेरे भाई शनुज (14) के साथ भैंस खोजने के लिए घर से बाहर निकला था, जिसके बाद दोनों लापता हो गए थे. परिजनों ने आस पास के इलाके में खोजने का प्रयास किया, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. गुरुवार सुबह परिजन गांव के बाहर बने तालाब के किनारे पहुंचे. ग्रामीणों के खोजने पर अवरेश का शव तालाब में बरामद हुआ, जबकि अवरेश के चचेरे भाई शनुज शव काफी तलाश के बाद बरामद हुआ. सूचना मिलने के बाद मोहनलालगंज कोतवाली प्रभारी संतोष कुमार आर्या घटना स्थल पर पहुंचे.




कड़ी मशक्कत के बाद दूसरा शव बरामद :बुधवार शाम से लापता चचेरे भाइयों को खोज रहे परिजन गुरुवार को आक्रोशित हो गए. परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस को सूचना देने के बाद भी लापरवाही बरती जा रही. ग्रामीणों की मद्द से एक युवक के शव को पहले ही बरामद कर लिया गया था. करीब तीन घंटे तक पुलिस दूसरे शव बरामद करने में नाकाम रही, जिसके बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. मौके पर एसडीआरएफ की टीमों को भी बुलाया गया. हालांकि, करीब दस बजे गोताखोरों की मदद से दूसरा शव भी बरामद कर लिया गया.



परिजनों के हंगामे की सूचना मिलने के बाद एसडीएम मोहनलालगंज हनुमान प्रसाद भी मौके पर पहुंचे. एसडीएम मोहनलालगंज ने परिजनों से बातचीत कर शांत कराया. एसीपी मोहनलालगंज नवीन सिंह और मोहनलालगंज कोतवाली प्रभारी संतोष कुमार आर्या घटना स्थल पर मौजूद रहे. पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें : Katni Accident News: घर से खेलने निकले 4 बच्चों की तालाब में डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम

यह भी पढ़ें : यमुना में स्नान कर रहे दो दोस्त डूबे, एक का शव बरामद

Last Updated : Sep 14, 2023, 2:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details