उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: एक ही नंबर प्लेट से चल रही 2 बुलेट गाड़ियां पकड़ी गईं

By

Published : Nov 15, 2019, 11:55 PM IST

यूपी की राजधानी लखनऊ में गाजीपुर थाना क्षेत्र में एक ही नंबर को दो बुलेट गाड़ियां पकड़ी गई हैं. वहीं जब इस बारे में पुलिस अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जांच की जा रही है, इसलिए अभी कुछ भी कहना उचित नहीं होगा.

लखनऊ में एक ही नंबर की पकड़ी गई दो बुलेट गाड़ियां.

लखनऊ: राजधानी में एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देशन में यातायात माह मनाया जा रहा है. वहींं सड़कों पर एक ही नंबर की कई गाड़ियां दौड़ती नजर आ रहीं हैं. शुक्रवार को गाजीपुर थाना अंतर्गत एक ही नंबर की दो बुलेट गाड़ियों को पकड़ा गया है, जिसमें एक सफेद रंग की जबकि दूसरी स्लेटी रंग की है.

देखें वीडियो.

सफेद बुलेट पर पीछे राम और नीचे उत्तर प्रदेश-32 जेवी-9178 नंबर पड़ा हुआ है और आगे प्लेट पर बड़े-बड़े अक्षरों में पुलिस लिखा हुआ है. वहीं दूसरी स्लेटी रंग की बुलेट की नम्बर प्लेट पर काल भैरव लिखा है और नीचे उत्तर प्रदेश-जेवी 9178 नंबर पड़ा हुआ है.
ये गाड़ियां सुबह करीब 11 बजकर 30 मिनट पर पकड़ी गई थी. इस बारे में पुलिस इंस्पेक्टर से बात की तो उन्होंने कहा कि अभी इस पर जांच चल रही है और कुछ भी कहने से मना कर दिया. जिसके बाद तुरंत ही उन गाड़ियों को उठाकर अंदर शिफ्ट कर दिया गया. जब सीओ गाजीपुर से बात की गई तो उन्होंने भी यही कहा कि अभी जांच चल रही है. इस पर कहना उचित नहीं होगा.

एसपी ट्रांस गोमती से फोन पर हुई बातचीत में बताया गया कि अभी जांच चल रही है. अभी कुछ भी कहना उचित नहीं होगा. फिलहाल पकड़ी गई एक ही नंबर की दो गाड़ियों पर कोई भी कार्रवाई सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें: लखनऊ-बाराबंकी सीमा पर विस्फोट, बालिका और बुजुर्ग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details