उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: किसान पथ के पास हाईवे पर पलटा ट्रक

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार सुबह एक ट्रक अचानक पलट गया. ट्रक पलटने से परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया है.

By

Published : Nov 4, 2020, 1:41 PM IST

हाईवे पर पलटा ट्रक
हाईवे पर पलटा ट्रक

लखनऊ:जिले के चिनहट थाने के इंदिरा नहर के पास पेपर रोल से लदा हुआ एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. यह ट्रक पंजाब के अमृतसर से गुवाहाटी की तरफ जा रहा था. इस हादसे में परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको पुलिसकर्मियों ने लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं हाईवे पर ट्रक पलटने से वाहनों का लंबा जाम भी लग गया. बहुत मुश्किल से पुलिस ने जाम हटाया. यह हादसा बुधवार सुबह हुआ है.

हाईवे पर पलटा ट्रक.

बता दें कि पंजाब के अमृतसर से पेपर रोल लादकर ट्रक गुवाहाटी की तरफ जा रहा था. जैसे ही ट्रक किसान पथ के पास इंदिरा नहर के नजदीक पहुंचा, तभी अचानक से लहराने लगा. कुछ ही देर में हाईवे किनारे यह ट्रक पलट गया. हालांकि जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय हाईवे पूरी तरह से खाली था. बताया जा रहा है कि अगर यह हादसा दिन में होता, तो कई लोग इसमें घायल हो गए होते.

फिलहाल इस हादसे में परिचालक को गंभीर चोटें आई हैं. घायल परिचालक को पुलिस ने आनन-फानन में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं हाईवे पर ट्रक पलटने के कारण लंबा जाम भी लग गया. पुलिस ने बड़ी मुश्किल से जाम हटाया. वहीं बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद आने की वजह से यह हादसा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details