उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो ट्रकों की भिड़ंत में एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

By

Published : Mar 25, 2021, 4:54 AM IST

राजधानी लखनऊ में बुधवार की रात को शहीद पथ पर एक भीषण हादसा हुआ. इसमें दो ट्रक आपस में टकरा गए. हादसे में एक ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई तो वहीं क्लीनर गंभीर रुप से घायल हो गया.

सड़क हादसा.
सड़क हादसा.

लखनऊ:राजधानी में बुधवार की रात को लखनऊ स्थित शहीद पथ पर एक भीषण हादसा हुआ. जिसमें दो ट्रक आपस में टकरा गए. इस हादसे में एक आम वस्तु के सामान लादे हुए ट्रक और एक इंडियन ऑयल के सिलेंडर लदे हुए ट्रक के बीच में भिड़ंत हो गई. हादसे में सिलेंडर से लगे हुए ट्रक के ड्राइवर की मौत हो गई. जबकि क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गया.

जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात विभूतिखंड इलाके के शहीद पथ पर दो ट्रकों में भिड़ंत हो गई. इसमें से एक ट्रक में कुछ सामान लदा हुआ था. वहीं दूसरे ट्रक में भरे हुए सिलेंडर लोड थे. आगे चल रहे ट्रक ड्राइवर के अचानक ब्रेक मारने के कारण भरे सिलेंडर से लदा ट्रक अनियंत्रित हो गया. इसके कारण आगे चल रहे ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गया. इसके बाद सिलेंडर से लदे हुए ट्रक का क्लीनर गंभीर रूप से घायल हुआ है. जबकि ट्रक चालक की मौत हो गई है.

मौके पर 108 एंबुलेंस भी मौजूद रही. शहीद पथ पर एक्सीडेंट के कारण भारी जाम भी लग गया. वहीं इंस्पेक्टर विभूतिखंड चंद्र शेखर मिश्रा ने बताया कि इस सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई और क्लीनर गंभीर रूप से घायल है. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें- यहां एंबुलेंस ढो रही सवारियां, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आए अधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details