उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 30, 2020, 4:27 PM IST

ETV Bharat / state

ट्रक की टक्कर से क्लीनर की मौत

राजधानी लखनऊ के विभूतखंड थाना क्षेत्र में सोमवार को ट्रक की चपेट में आने से क्लीनर की मौत हो गई. पुलिस अज्ञात वाहन का पता लगा रही है.

एक्सीडेंट
एक्सीडेंट

लखनऊ: विभूतिखंड थाना क्षेत्र के कमता चौराहे के पास ट्रक की चपेट में आने से गोरखपुर निवासी अशोक कुमार यादव की मौत हो गई. अशोक सोमवार को अपने रिश्तेदार के साथ पत्थर की डिलीवरी करने आया हुआ था. सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पत्थर लेकर आया था अशोक
प्रभारी निरीक्षक विभूतिखंड ने बताया कि अशोक कुमार यादव गोरखपुर के थाना कौड़ीराम के चौरिया बुजुर्ग गांव का रहने वाला था. वह ट्रक पर क्लीनर का काम करता था. अपने रिश्तेदार धर्मेन्द्र यादव के साथ ट्रक से पत्थर लादकर बालाजी स्टोनेक्स कमता चिनहट पर लाया था. इसी दौरान अशोक यादव शौच के लिए ट्रक को बालाजी स्टोनेक्स पर खड़ाकर पारिजात अपार्टमेंट की तरफ गया हुआ था.

दर्ज हुआ मुकदमा
पारिजात अपार्टमेंट के पास एचएडीएफसी बैंक के सामने रोड को पार करते समय किसी अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी. इससे अशोक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर लोहिया अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया है. वाहन की तलाश जारी है. मृतक के रिश्तेदार धर्मेन्द्र यादव की तहरीर पर थाना विभूतिखंड में मुकदमा दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details