उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मंत्री अशोक कटारिया ने अमरीश पुरी से कैसे जोड़ा सपा, बसपा और कांग्रेस को, सुनें वीडियो

By

Published : Jan 1, 2020, 9:21 PM IST

उत्तर प्रदेश में परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने विपक्ष पर तीखा प्रहार किया है. उन्होंने कहा सपा, बसपा और कांग्रेस का हश्र हिंदी फिल्मों में विलेन की भूमिका अदा करने वाले अमरीश पुरी की तरह होने वाला है.

etv bharat
परिवहन राज्य मंत्री का विपक्ष पर तीखा प्रहार.

लखनऊ:सपा मुखिया अखिलेश यादव के साथ बसपा और कांग्रेस भी अब NPR (नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर) पर अपना विरोध जता रही है. विपक्षी पार्टियों के विरोध पर योगी सरकार के परिवनह मंत्री अशोक कटारिया ने अपने बयान से विपक्ष पर तीखा प्रहार किया है. उन्होंने कहा सपा, बसपा और कांग्रेस हिंदी फिल्मों में विलेन की भूमिका अदा करने वाले अमरीश पुरी की तरह है. विलेन अमरीश परी फिल्म में इंटरवल से पहले बहुत ताकत दिखाता है, लेकिन बाद में कमजोर हो जाता है. यही हश्र इन पार्टियों को होने वाला है.

परिवहन राज्य मंत्री का विपक्ष पर तीखा प्रहार.

उन्होंने कहा है कि अगर ये दल इसी तरह विरोध करेंगे तो अपना ही घाटा करेंगे. उनका कहना है कांग्रेस, सपा, बसपा और आम आदमी पार्टी को नागरिकता संशोधन अधिनियम का विरोध करना भारी पड़ेगा.

सताए गए लोगों को मिलेगी नागरिकता
प्रदेश की योगी सरकार में ट्रांसपोर्ट मंत्री अशोक कटारिया का नागरिकता संशोधन अधिनियम पर कहना है कि जो बाहर से आने वाले लोग हैं, उन्हें सताया गया है. उन्हें टेंट से बाहर निकालना. उन्हें नागरिकता देना अच्छी बात है. पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश में जो लोग सताए गए हैं. उन लोगों को इस देश में नागरिकता मिलनी ही चाहिए.

एनपीआर पहले भी होता रहा है. अब भी है और आगे भी रहेगा. अगर हमारी जनगणना नहीं होगी तो कैसे पता चलेगा कि हमारे देश में कितने युवा हैं. कितनी बहने हैं. उन्हें रोजगार देना है. अगर जनगणना ही नहीं करेंगे तो कैसे किसी को सुदृढ़ कर पाएंगे और कैसे देश का विकास होगा.

परिवहन मंत्री का कहना है कि सपा, बसपा, कांग्रेस और आप की जमीन खिसक गई है. ये दल उलूल-जुलूल बातें कर रहे हैं. नागरिकता संशोधन अधिनियम के नाम पर आग लगा रहे हैं. लोगों की जानमाल का नुकसान कर रहे हैं. हिंदुस्तान की संपत्ति जलाने का काम कर रहे हैं. लोगों को भड़काने का काम कर रहे हैं. ये पीछे से गेम प्लान कर रहे हैं, इसकी कीमत इन्हें चुकानी पड़ेगी.

अमरीश पुरी का हश्र
सपा, बसपा, कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से पिक्चरों में अमरीश पुरी इण्टरवल के पहले बहुत ताकत दिखाता था, लेकिन इंटरवल के बाद उसका बुरा हश्र होता था. वहीं हश्र सपा, बसपा कांग्रेस का होने वाला है.

इसे भी पढ़ें:-लखनऊ: सीएए हिंसा में शामिल 50 और उपद्रवियों की हुई पहचान, भेजा गया नोटिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details