उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: मंत्री के आने से पहले RTO दफ्तर पहुंचे परिवहन आयुक्त, लिया व्यवस्थाओं का जायजा

लखनऊ में प्रदेश के परिवहन मंत्री अशोक कटारिया को शनिवार ट्रांसपोर्ट नगर स्थित आरटीओ कार्यालय, ड्राइविंग लाइसेंस रिप्लेस कराने आना था. मंत्री को किसी तरह की कोई दिक्कत न होने पाए इसके लिए 1 घंटे पहले ही परिवहन आयुक्त धीरज साहू RTO कार्यालय पहुंच गए.

By

Published : Oct 6, 2019, 4:48 PM IST

मंत्री के आने से पूर्व परिवहन आयुक्त ने आरटीओ दफ्तर पहुंच लिया व्यवस्थाओं का जायजा

लखनऊ: राजधानी में प्रदेश के परिवहन मंत्री अशोक कटियार को शनिवार को ट्रांसपोर्ट नगर RTO कार्यालय में ड्राइविंग लाइसेंस रिप्लेस कराने आना था. परिवहन मंत्री का ड्राइविंग लाइसेंस बिजनौर का बना हुआ है. मंत्री को किसी तरह की कोई दिक्कत न होने पाए और सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त रहें इसके लिए एक घंटे पहले ही परिवहन आयुक्त धीरज साहू RTO कार्यालय पहुंच गए.

मंत्री के आने से पूर्व परिवहन आयुक्त ने आरटीओ दफ्तर पहुंच लिया व्यवस्थाओं का जायजा
कार्यालय पहुंच लिया व्यवस्थाओं का जायजा
सुबह 10:30 बजे परिवहन आयुक्त धीरज साहू, एडिशनल ट्रांसपोर्ट कमिश्नर वीके सिंह, डिप्टी ट्रांसपोर्ट कमिश्नर अनिल मिश्रा के साथ RTO कार्यालय पहुंचे. यहां पर RTO प्रवर्तन विदिशा सिंह, एआरटीओ प्रशासन संजय तिवारी के साथ वैठक कर उन्होंने ड्राइविंग लाइसेंस से संबंधित सभी खामियों को तत्काल दूर करने के निर्देश दिए.
अधिकारियों को दी गई हिदायत
परिवहन आयुक्त सारथी भवन पहुंचे जहां पर ड्राइविंग लाइसेंस का सारा काम होता है. यहां पर उन्होंने व्यवस्थाओं को परखा. परिवहन आयुक्त ने आये दिन स्लो सर्वर के संबंध पर भी अधिकारियों से पूछताछ की. मंत्री के ड्राइविंग लाइसेंस बनने में कोई समस्या न आए इसके लिए अधिकारियों को हिदायत भी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details