उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

केजीएमयू में दशकों से जमे कर्मचारियों के बदले गए पटल, निर्देश जारी

By

Published : Dec 19, 2022, 11:03 AM IST

केजीएमयू प्रशासन ने वर्षों से एक ही सीट पर दशकों से जमे कर्मचारियों के पटल परिवर्तन कर दिए हैं. शनिवार को केजीएमयू रजिस्ट्रार रेखा चौहान (KGMU Registrar Rekha Chauhan) ने आधा दर्जन कर्मचारियों के पटल परिवर्तन के निर्देश जारी किए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : केजीएमयू प्रशासन ने वर्षों से एक ही सीट पर दशकों से जमे कर्मचारियों के पटल परिवर्तन कर दिए हैं. शनिवार को केजीएमयू रजिस्ट्रार रेखा चौहान (KGMU Registrar Rekha Chauhan) ने आधा दर्जन कर्मचारियों के पटल परिवर्तन के निर्देश जारी किए हैं. लगातार कर्मचारियों का पटल परिवर्तित किया जा रहा है. सोमवार को भी बाकी के कर्मचारियों के पटल बदले जाएंगे.

बीते दिनों कुलपति विपिन पुरी ने कर्मचारियों की तैनाती की सूची तैयार कराई थी. इस सूची में कर्मचारियों की तैनाती काफी समय से होने पर अधिकारियों के होश उड़ गए. इन कर्मचारियों के पटल परिवर्तन के लिए चरणबद्ध रूपरेखा तैयार की गई. पहले चरण में 15 साल से ज्यादा अवधि तक जमे कर्मचारियों में 28 वर्ष वाले विनीत कुमार सक्सेना को क्वीन मेरी, 18 साल एक ही पटल पर नौकरी करने वाले सियाराम को दंत विभाग व नीता मेहरोत्रा को मेडिसिन में, इसी प्रकार 17 साल से जमे राम पुकार प्रसाद को परीक्षा नियंत्रक कार्यालय व रमेश कुमार को निर्माण विभाग भेज दिया गया है. इसके अलावा 16 वर्षों से कम्यूनिटी मेडिसिन विभाग में कार्य करने वाले मनोज कुमार को वित्त विभाग में स्थानांतरित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details