उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ईंट लदी ट्रैक्टर ट्राॅली ने बाइक सवार किसान और उसके साथी को रौंदा, इलाज के दौरान दोनों की मौत

By

Published : Nov 26, 2022, 7:13 AM IST

सरोजनीनगर के बंथरा में देर शाम को ईंट लदी ट्रैक्टर की टक्कर लगने से बाइक सवार किसान और उसका साथी उछलकर सड़क पर जा गिरे. हादसे के बाद भी ट्रैक्टर ड्राइवर ने रफ्तार कम नहीं की, जिससे ट्रॉली का पहिया किसान के सिर पर चढ़ (Tractor trolley ran over two people in Lucknow) गया. दुर्घटना की सूचना पर पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :सरोजनीनगर के बंथरा में देर शाम को ईंट लदी ट्रैक्टर की टक्कर लगने से बाइक सवार किसान और उसका साथी उछलकर सड़क पर जा गिरे. हादसे के बाद भी ट्रैक्टर ड्राइवर ने रफ्तार कम नहीं की, जिससे ट्रॉली का पहिया किसान के सिर पर चढ़ (Tractor trolley ran over two people in Lucknow) गया. दुर्घटना की सूचना पर पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. मौके से चालक ट्रैक्टर लेकर भाग निकला. पुलिस जानकारी कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.



पुलिस ने जानकारी दी कि भदोई निवासी संजय कुमार (42) दोस्त विशंभर (58) के साथ ईंटगांव बाजार गए थे. सब्जी खरीदने के बाद दोनों लोग बाइक से घर लौट रहे थे. सामुदायिक केंद्र के पास पहुंचने पर सामने से आ रहे ईंट लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे संजय और विशंभर सड़क पर गिर गए. जिसके बाद राहगीर शोर मचाते हुए ट्रैक्टर ड्राइवर को पकड़ने के लिए दौड़ पड़े. बचने के लिए ड्राइवर ने ट्रैक्टर की रफ्तार बढ़ा दी. इस दौरान ट्रॉली का पहिया संजय के सिर पर चढ़ गया और चालक ट्रैक्टर ट्राॅली लेकर भाग निकला.


डीसीपी दक्षिणी राहुल राज (DCP South Rahul Raj) के मुताबिक, सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने संजय को मृत घोषित कर दिया. विशंभर की भी हालत नाजुक थी, थोड़ी देर चले इलाज के बाद उसकी भी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें : बिहार का एक सॉल्वर चार साल बाद लखनऊ में गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details