उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में PM मोदी करेंगे योगी मंत्रिमंडल संग बैठक, देंगे सुशासन और विकास के मंत्र, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : May 13, 2022, 10:02 AM IST

16 को राजधानी लखनऊ में PM मोदी करेंगे योगी मंत्रिमंडल संग बैठक, देंगे सुशासन और विकास के मंत्र, मंत्रियों से कही गई ये खास बात... कांग्रेस नव संकल्प शिविर: उदयपुर पहुंचे राहुल-प्रियंका, स्वागत के लिए उमड़े समर्थक... पुलवामा में आतंकियों ने पुलिसकर्मी पर की फायरिंग... पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें...

etv bharat
टॉप 10

  • 16 को राजधानी लखनऊ में PM मोदी करेंगे योगी मंत्रिमंडल संग बैठक, देंगे सुशासन और विकास के मंत्र, मंत्रियों से कही गई ये खास बात...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 16 मई को राजधानी लखनऊ में योगी मंत्रिमंडल के साथ अहम बैठक करने जा रहे हैं. जिसमें पीएम बैठक में शामिल मंत्रियों को सुशासन और विकास के मंत्र देंगे.

  • कांग्रेस नव संकल्प शिविर: उदयपुर पहुंचे राहुल-प्रियंका, स्वागत के लिए उमड़े समर्थक

कांग्रेस नेता राहुल गांधी नव संकल्प शिविर (congress Chintan Shivir) में भाग लेने के लिए राजस्थान के उदयपुर पहुंच चुके हैं. स्टेशन पर राजस्थानी संस्कृति का प्रभाव दिख रहा है. उनका गाजे बाजे के साथ सीएम अशोक गहलोत समेत तमाम दिग्गजों ने स्वागत किया. वहीं, प्रियंका गांधी भी उदयपुर पहुंच चुकी हैं.

  • पुलवामा में आतंकियों ने पुलिसकर्मी पर की फायरिंग

जम्मू कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत लगातार जारी है. आतंकियों ने शुक्रवार को पुलवामा में SPO पर फायरिंग कर दी. आतंकियों के हमले में पुलिसकर्मी जख्मी हो गया. इससे पहले गुरुवार को आतंकियों ने बडगाम में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या कर दी थी.

  • ट्विटर ने दो प्रबंधकों को नौकरी से निकाला

ट्विटर में महाप्रबंधक पद पर कार्यरत केवोन बेकपोर ने ट्वीट किया कि सीईओ पराग अग्रवाल ने मुझे बताया कि वह टीम को एक अलग दिशा में ले जाना चाहते हैं. इसके बाद मुझसे इस्तीफा देने को कहा गया.

  • रामपुर में बने भारत के पहले 'अमृत सरोवर' का उद्घाटन आज

भारता का पहला अमृत सरोवर का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी करेंगे. पीएम मोदी ने भी अपने मन की बात कार्यक्रम में इसका जिक्र किया था.

  • दो दिवसीय दौरे पर आज वाराणसी पहुंचेंगे CM योगी, PM के प्रस्तावित दौरे से पहले लेंगे विकास कार्यों का जायजा

सीएम योगी आदित्यनाथ आज अपने दो दिवसीय दौरे पर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचेंगे. सीएम का यह दौरा वाराणसी में चल रहे विकास कार्यों के लिए खासा महत्वपूर्ण माना जा रहा है. दरअसल, जून के अंतिम सप्ताह या फिर जुलाई के पहले सप्ताह में पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी में करोड़ों की सौगात दे सकते हैं. जिसे ध्यान में रखते हुए सीएम योगी वाराणसी में विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे.

  • ज्ञानवापी मामला: कल सुबह 8 से 12 बजे तक होगा कोर्ट कमिश्नर का सर्वे

ज्ञानवापी मस्जिद और श्रृंगार गौरी मंदिर विवाद को लेकर मस्जिद का सर्वे कोर्ट कमिश्नर शनिवार को फिर शुरू करेंगे. गुरुवार को कोर्ट ने आदेश दिया था कि कमीशन का सर्वे सुबह 8-12 तक होगा. कोर्ट ने कोर्ट कमिश्नर के साथ दो नए वकील भी जोड़े थे.

  • मुख्तार अंसारी की जमानत पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई आज

इलाहाबाद हाईकोर्ट में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की जमानत अर्जी पर सुनवाई आज होगी. इस अर्जी पर सुनवाई न्यायमूर्ति राहुल चतुर्वेदी करेंगे.

  • कानपुर में स्कूटी से निरीक्षण पर निकले राज्यमंत्री, महिलाओं ने गुलाब भेंट किए

राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार असीम अरुण ने कानपुर के गोविंदनगर विधानसभा सीट से विधायक सुरेंद्र मैथानी के साथ स्कूटी पर सवार होकर इलाके का निरीक्षण किया. वार्ड-9 रविदासपुरम की गली-गली में घूमकर लोगों से बात की और जल निकासी, स्वच्छता समेत अन्य समस्याओं को दूर करने के निर्देश दिए. वहीं, महिलाओं ने राज्यमंत्री को गुलाब के फूल देकर स्वागत किया.

  • IPL Match Preview: आज पंजाब पर जीत से प्लेऑफ के करीब पहुंचने का प्रयास करेगा आरसीबी

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में शुक्रवार (12 मई) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का मुकाबला पंजाब किंग्स (PBKS) से होगा. दोनों ही टीमें प्लेऑफ में पहुंचने के समीकरण तलाश रही हैं. प्वॉइंट्स टेबल में अभी जो स्थिति है, उसमें फाफ डुप्लेसिस (Faf du Plessis) की कप्तानी वाली बैंगलोर की टीम इस दौड़ में काफी करीब पहुंच चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details