उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूरोपीय देशों की यात्रा पर पीएम मोदी, जर्मनी पहुंचने पर भारतीय समुदाय ने किया शानदार स्वागत, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : May 2, 2022, 1:02 PM IST

यूरोपीय देशों की यात्रा पर पीएम मोदी, जर्मनी पहुंचने पर भारतीय समुदाय ने किया शानदार स्वागत... यूरोपीय देशों की यात्रा पर पीएम मोदी, जर्मनी पहुंचने पर भारतीय समुदाय ने किया शानदार स्वागत... MP : दलित को अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट का इस्तेमाल करने से रोका गया... पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें...

etv bharat
टॉप 10

  • यूरोपीय देशों की यात्रा पर पीएम मोदी, जर्मनी पहुंचने पर भारतीय समुदाय ने किया शानदार स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जर्मनी पहुंच चुके हैं. 2022 में प्रधानमंत्री की यह पहली विदेश यात्रा है. यहां पीएम मोदी जर्मन चांसलर ओलाफ स्कॉल्ज (Olaf Scholz) के साथ द्विपक्षीय वार्ता करेंगे.

  • किसी को भी कोविड-19 टीकाकरण कराने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता : न्यायालय

सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि किसी भी व्यक्ति को कोविड​​-19 रोधी टीकाकरण के लिए बाध्य नहीं किया जा सकता है. शीर्ष अदालत ने कहा कि वर्तमान कोविड-19 वैक्सीन नीति को स्पष्ट रूप से मनमाना और अनुचित नहीं कहा जा सकता है.

  • MP : दलित को अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट का इस्तेमाल करने से रोका गया

मध्य प्रदेश के गुना जिले में स्थित एक श्मशान घाट पर एक दलित परिवार को अंतिम संस्कार करने से रोका गया. जिसके विरोध में दलित परिवार के सदस्यों ने श्मशान घाट के बाहर धरना दिया. उस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गांव के तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • प्रशांत किशोर ने बिहार से नई राजनीतिक पारी शुरू करने के दिए संकेत

कांग्रेस पार्टी के साथ बातचीत विफल होने के बाद राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने सोमवार को संकेत दिया कि वह एक राजनीतिक कदम उठाने के लिए तैयार हैं. जिसके लिए वह जनता की अदालत में भी जाने के लिए तैयार हैं. साथ ही लिखा है कि यह कदम कहीं और से नहीं बल्कि बिहार से उठाएंगें.

  • Spicejet के यात्रियों को आई चोटें, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

स्पाइसजेट बोइंग बी737 विमान के यात्रियों को चोटें आई हैं. रविवार शाम को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर हवाई अड्डे पर विमान उतरने के दौरान कई यात्री घायल हुए हैं. विमान के अंदर का वीडियो सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे सामान इधर-उधर बिखर गया.

  • यौन उत्पीड़न मामला: अभिनेता विजय बाबू ने AMMA की कार्यकारी समिति से दिया इस्तीफा

यौन उत्पीड़न के आरोपी अभिनेता विजय बाबू ने एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्टस (AMMA) की कार्यकारी समिति से इस्तीफा दे दिया है. अपने पत्र में लिखा है कि एसोसिएशन को अपमान से बचाने के लिए यह कदम उठाया है.

  • राज ठाकरे 5 जून को पहुंच सकते हैं अयोध्या, मुंबई में लगाए गए पोस्टर

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे अयोध्या दौरे पर 5 जून को जा सकते हैं. इसे लेकर मुंबई में पोस्टर लगाए गए हैं.

  • चिलचिलाती धूप में सड़क किनारे बैठे फूल विक्रेताओं को पानी पिलाते दिखा मासूम, वीडियो वायरल, यूजर्स ने की प्रशंसा

आईएसएस अधिकारी अवनीश शरण (IAS officer Avneesh Sharan) ट्विटर (Twitter) पर काफी सक्रिय रहते हैं. वे लगातार अपने सोशल मीडिया हैंडल से दिलचस्प वीडियो शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो के जरिए लोगों की मदद को हमेशा तत्पर रहने की सीख दी है. वहीं, इस वीडियो में एक लड़का सड़क किनारे बैठे फूल विक्रेताओं के बीच पानी की बोतल बांटता दिख रहा है.

  • 'Met Gala 2022' कब और कहां होगा आयोजित, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

'मेट गाला 2022' की शाम एक बार फिर सजने वाली है. जानेंगे 'मेट गाला 2022' कब और कहां आयोजित किया जाएगा और कौन-कौन सेलेब्स में इसमें नजर आ सकते हैं?

  • शादी की सालगिरह पर धर्मेंद्र को मिली अस्पताल से छुट्टी, हेमा मालिनी ने किया प्यार भरा पोस्ट

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी 2 मई को अपनी शादी की 42वीं सालगिरह मना रहे हैं. इस अवसर पर हेमा ने एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप


ABOUT THE AUTHOR

...view details