उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीएम मोदी शिवगिरि तीर्थ की 90वीं जयंती समारोह में हुए शामिल, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

पीएम मोदी शिवगिरि तीर्थ की 90वीं जयंती समारोह में हुए शामिल... Hanuman Chalisa Row: राणा दंपति को नहीं मिली राहत, जमानत पर अब 29 अप्रैल को सुनवाई... आईआरसीटीसी से आज रात 11 बजकर 45 मिनट से करीब तीन घंटे तक नहीं हो पाएगी टिकट बुकिंग... पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Apr 26, 2022, 1:08 PM IST

etv bharat
टॉप 10

  • पीएम मोदी शिवगिरि तीर्थ की 90वीं जयंती समारोह में हुए शामिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने केरल के शिवगिरी तीर्थयात्रा की 90वीं वर्षगांठ और ब्रह्म विद्यालय की स्वर्ण जयंती के साल भर चलने वाले संयुक्त कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए.

  • Hanuman Chalisa Row: राणा दंपति को नहीं मिली राहत, जमानत पर अब 29 अप्रैल को सुनवाई

सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा की थी. विवाद होने के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था. नवनीत राणा और उनके पति ने जमानत के लिए सत्र अदालत का रुख किया था.

  • आईआरसीटीसी से आज रात 11 बजकर 45 मिनट से करीब तीन घंटे तक नहीं हो पाएगी टिकट बुकिंग

आईआरसीटीसी (IRCTC) के जरिये ट्रेन की टिकट बुक करने वाले यात्रियों को मंगलवार को परेशानी उठानी पड़ सकती है. आईआरसीटी ने 2 घंटे से अधिक समय तक आरक्षण प्रणाली (PRS) को बंद रखने का फैसला किया है.

  • सीएम आवास पर हमला : सांसद तेजस्वी सूर्या को नोटिस, पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री आवास पर प्रदर्शन के दौरान हुई तोड़फोड़ मामले में भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या को नोटिस भेजा है. भाजयुमो अध्यक्ष को 28 अप्रैल को सिविल लाइन थाने में जांच अधिकारी के समक्ष पेश होने को कहा गया है.

  • ट्विटर के नए मालिक ने हटाया तो CEO पराग अग्रवाल को मिलेंगे 321 करोड़ रुपए

रिसर्च फर्म इक्विलर के अनुसार, ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल (Twitter CEO Prag Agrawal) को सोशल मीडिया कंपनी के मालिकों में बदलाव के 12 महीनों के भीतर हटाए जाने पर उन्हें अनुमानित 42 मिलियन डॉलर यानी वर्तमान मूल्य के हिसाब से तीन अरब रुपए मिलेंगे.

  • Email पर मिली सहारनपुर स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, रात भर चेकिंग अभियान में जुटी रही पुलिस

सोमवार की देर रात रेलवे सुरक्षा बोर्ड को Email पर सहारनपुर स्टेशन को उड़ाने की सूचना मिलने से रेलवे विभाग और पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. Email पर बताया गया कि सहारनपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की साजिश की जा रही है. आनन-फानन में रेलवे प्रशासन और पुलिस के आलाधिकारी रेलवे स्टेशन पर पहुंचे. जहां आरपीएफ के साथ चेकिंग अभियान चलाया गया.

  • महंत नृत्य गोपाल दास की हालत में सुधार, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लिया आशीर्वाद

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास की हालत में अब सुधार है. वे राजधानी लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती हैं. आज डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य उनसे मिले और आशीर्वाद लिया.

  • भारतीय-अमेरिकी ने वैश्विक बाजारों के सहायक वाणिज्य मंत्री के रूप में शपथ ली

भारतीय-अमेरिकी अरुण वेंकटरमन ने वैश्विक बाजारों के लिए सहायक वाणिज्य मंत्री और अंतरराष्ट्रीय व्यापार प्रशासन के लिए अमेरिकी एवं विदेशी वाणिज्यिक सेवा के महानिदेशक के रूप में शपथ ली. वह अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के प्रशासन में वह आईटीए के नीति निदेशक के रूप में भी काम कर चुके हैं.

  • OMG! इतनी महंगी है शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' की नई नेमप्लेट, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

शाहरुख खान ने हाल ही में अपने घर मन्नत की नेमप्लेट बदलवाई थी. इस नेमप्लेट की कीमत जानकर आपको हैरानी हो सकती है.

  • भाई को खो चुके रवि किशन को मिली अब ये Sad News, बोलें- महादेव कृपा करें

भोजपुरी स्टार रवि किशन की मां कैंसर से जंग लड़ रही है. इसकी दुखद खबर की जानकारी खुद रवि ने सोशल मीडिया पर दी है. इससे पहले रवि ने अपने भाई को खो दिया था.


ABOUT THE AUTHOR

...view details