उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सस्ता हुआ सोना, चांदी का चढ़ा भाव...पढ़े 10 बड़ी खबरें

By

Published : Nov 11, 2021, 10:51 AM IST

Updated : Nov 11, 2021, 11:07 AM IST

सोने के दाम में भी कमी आई है. देश में सोने की कीमत उत्पाद शुल्क, राज्य कर और मेकिंग चार्ज के कारण अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग होती है

top ten news
top ten news

पढ़ें- सस्ता हुआ सोना, चांदी का चढ़ा भाव

सोने के दाम में भी कमी आई है. देश में सोने की कीमत उत्पाद शुल्क, राज्य कर और मेकिंग चार्ज के कारण अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग होती है

योगी सरकार का फैसला, अब इन बेटियों को भी मिल सकेगी सरकारी नौकरी

योगी आदित्यनाथ सरकार ने गुरुवार देर रात कैबिनेट बाई सर्कुलेशन के माध्यम से कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों को मंजूरी प्रदान की. योगी सरकार ने बेटियों के हक में बड़ा फैसला किया है.

सीएम योगी का आज मेरठ दौरा, कासगंज जा सकती हैं प्रियंका गांधी

यूपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोर शोर से लगी हुई है. हर रोज सभी पार्टियों के नेता चुनावी रैलियां कर रहे हैं. इसी के चलते हम आपको यूपी की कुछ बड़ी खबरों से रूबरू कराएंगे. यूपी की आज की राजनीतिक हलचल और जानिए पल-पल का हाल.

कासगंज हिरासत में मौत के मामले पर गरमाई सियासत, प्रियंका बोली- रक्षक बने भक्षक

यूपी के कासगंज में पुलिस हिरासत में हुई युवक की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. एसपी ने पूरे प्रकरण में लापरवाही बरतने पर सदर कोतवाल सहित पांच पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए एक बयान जारी किया था, जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में इस मौत पर सवाल खड़े होने लगे.

हिरासत में आत्महत्या करने वाले युवक के पिता कार्रवाई से संतुष्ट, मां बोली-दबाव में दिया बयान

यूपी के कासगंज में पुलिस हिरासत में हुई युवक की मौत के बाद अब उसके पिता का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट कहते हुए नजर आ रहे हैं. वहींं, मृतक की मां ने पुलिस पर आरोप लगाए हैं.

राज्यपालों और उपराज्यपालों का 51वां सम्मेलन

राष्ट्रपति भवन में राज्यपालों और उपराज्यपालों का 51वां सम्मेलन शुरू.

छठ पूजा के अंतिम दिन श्रद्धालुओं ने दिया उगते सूर्य को अर्घ्य, महापर्व का समापन

आस्था के महापर्व छठ के चौथे दिन उदीयमान सूर्य को अर्घ्य दिया गया. इसी के साथ चार दिनों तक चले छठ पर्व का समापन हो गया. 11 नवंबर 2021 दिन गुरुवार को सुबह से ही घाटों पर श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ना शुरू हो गई थी.

राजनीति के गुरु को पटखनी दे सकता है चेला, गैंसड़ी विधानसभा में पलट सकते हैं धुरंधरों के समीकरण

यूपी में विधानसभा चुनाव 2022 का आगाज हो चुका है. बलरामपुर की गैसड़ी विधानसभा सीट सबसे ज़्यादा चर्चित मानी जा रही है. इस विधानसभा सीट पर सपा के संस्थापक सदस्य और सपा सरकार में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्य मंत्री रहे डॉ शिव प्रताप यादव का दबदबा माना जाता रहा है

प्रयागराज में लाइसेंसी पिस्टल से ठेकेदार ने गोली मारकर की खुदकुशी

प्रयागराज के अल्लापुर में रहने वाले एक ठेकेदार को रात में अपने घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई. जिसकी सूचना पर मौके पर पहुंची जॉर्ज टाउन थाना पुलिस ने घायल अवस्था में ठेकेदार को एसआरएन अस्पताल भेजा. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

'हत्यारा फोरलेन' अवैध क्रासिंग से ले चुका है 30 से ज्यादा जान, जिम्मेदार मौन

गोरखपुर से गोपालगंज बिहार को जाने वाली एनएच-28 फोरलेन पर मौजूद अवैध क्रॉसिंग लोगों के जीवन को जोखिम में डाल रहे हैं. कुशीनगर की तमकुहीराज तहसील क्षेत्र में ऐसे अवैध क्रासिंगों की भरमार है, जिससे लगातार हो रही दुर्घटनाओं के कारण लोग असमय काल की गाल में समा रहे हैं.

Last Updated : Nov 11, 2021, 11:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details