उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी के बचे 6 एमएलसी उम्मीदवारों के नाम घोषित, देखें लिस्ट...पढ़ें देश-प्रदेश की 10 बड़ी खबरें...

बीजेपी के बचे 6 एमएलसी उम्मीदवारों के नाम घोषित, देखें लिस्ट...बीजेपी को वोट देना मुस्लिम महिला को पड़ा भारी, ससुराल वालों ने की ये गंदी हरकत...मंदबुद्धि युवक ने फावड़े से 5 किसानों को काटा, मचा हड़कंप..धन शोधन मामला: अभिषेक बनर्जी दिल्ली में ED के समक्ष पेश हुए...पढ़ें देश-प्रदेश की 10 बड़ी खबरें...

By

Published : Mar 21, 2022, 1:06 PM IST

etv bharat
TOP TEN @ 1PM

बीजेपी के बचे 6 एमएलसी उम्मीदवारों के नाम घोषित, देखें लिस्ट

बीजेपी ने सोमवार को एमएलसी के बचे सभी 6 प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं. इससे पहले बीजेपी ने 30 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की थी. फिलहाल बीजेपी के सभी 36 उम्मीदवारों के नाम सामने आ चुके हैं.

बीजेपी को वोट देना मुस्लिम महिला को पड़ा भारी, ससुराल वालों ने की ये गंदी हरकत..

बरेली में तीन तलाक कानून और गरीबों को निशुल्क राशन मिलने मुरीद महिला को बीजेपी को वोट देना भारी पड़ गया. इससे नाराज ससुराल के लोगों ने महिला की पिटाई कर उसे घर से बाहर निकाल दिया. इसके साथ ही उसे तलाक दिए जाने की धमकी मिली है.

योगी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए बीजेपी का मेगा प्लान, जानें क्या होगा खास

लखनऊ में योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह को भव्य बनाने के लिए बीजेपी ने मेगा प्लान तैयार किया है. कार्यक्रम में सभी जिलों के कार्यकर्ता, पदाधिकारी, विधायक व सांसद शामिल होंगे.

काशी में होगा भागवत का 'अवतरण', करेंगे सामाजिक और सियासी चर्चा

पूर्वांचल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की दशा और दिशा को निर्देशित करने के लिए संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत अपने पांच दिवसीय प्रवास पर 23 मार्च को काशी आ रहे हैं. जहां वो काशी प्रांत के कार्यकर्ताओं व संगठनों के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर विभिन्न विषयों पर चर्चा करेंगे.

मंदबुद्धि युवक ने फावड़े से 5 किसानों को काटा, मचा हड़कंप

बुलंदशहर में एक मंदबुद्धि युवक ने फावड़े से 5 किसानों को काट दिया. वहीं, वो आते-जाते राहगीरों को भी निशाना बना रहा है. हमले में जख्मी दो किसानों की उपचार के दौरान मौत हो गई.

ऑस्ट्रेलिया ने लौटाई 29 बेशकीमती कलाकृति, पीएम मोदी ने किया निरीक्षण

भारत सरकार की पहल पर ऑस्ट्रेलिया की कैनबरा आर्ट गैलेरी ने भारत से जुड़ी 29 प्राचीन कलाकृतियां लौटा दी हैं. ये सभी अवैध तरीके से भारत से बाहर ले जाई गईं थीं. पीएम मोदी ने इन कलाकृतियों का निरीक्षण किया.

धन शोधन मामला: अभिषेक बनर्जी दिल्ली में ED के समक्ष पेश हुए

धन शोधन के मामले में अभिषेक बनर्जी दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हुए. बनर्जी और उनकी पत्नी ने पहले ईडी द्वारा दिल्ली तलब किए जाने के खिलाफ अदालत का रुख किया था.

सेना में भर्ती होने के लिए रात के अंधेरे में दौड़ लगाते युवक के जज्बे को सलाम, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक 19 साल का युवक कंधे पर बैग लिये हुए रात के अंधेरे में दौड़ता हुआ अपने लक्ष्य की ओर भागा जा जा रहा है.

जम्मू-कश्मीर में निवेश की तैयारी, श्रीनगर पहुंचा UAE का प्रतिनिधिमंडल

संयुक्त अरब अमीरात का प्रतिनिधिमंडल सोमवार से बुधवार तक जम्मू-कश्मीर के दौरे पर है. यह प्रतिनिधिमंडल राज्य में निवेश की संभावना पर विचार करेगा. बता दें 21 मार्च को ही पाकिस्तान में इस्लामिक देशों के संगठन की बैठक हो रही है.

यूक्रेन में मारे गए कर्नाटक के छात्र का पार्थिव शरीर बेंगलुरु पहुंचा, CM ने दी श्रद्धांजलि

यूक्रेन के खार्किव शहर में रूसी सेना द्वारा 1 मार्च को की गई गोलाबारी के दौरान मारे गए कर्नाटक के छात्र नवीन शेखरप्पा ज्ञानगौदर (Naveen Shekarappa Gyanagoudar) का पार्थिव शरीर आज (सोमवार ) तड़के बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (KIAL) पर पहुंच गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details