उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

देर रात RRR फिल्म देखने रामा पैलेस पहुंचे अमिताभ बच्चन, सिनेमाहाल संचालक ने किया स्वागत...पढ़ें देश-प्रदेश की 10 बड़ी खबरें...

मायावती ने महंगाई पर सरकार को घेरा, कहा- डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों पर लगाम लगाएं...देर रात RRR फिल्म देखने रामा पैलेस पहुंचे अमिताभ बच्चन...कर्नाटक में हिजाब के बाद हलाल बनाम झटका विवाद...पढ़ें देश-प्रदेश की 10 बड़ी खबरें...

By

Published : Mar 31, 2022, 1:01 PM IST

etv bharat
Top 10 news @ 1 PM

मायावती ने महंगाई पर सरकार को घेरा, कहा- डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों पर लगाम लगाएं

यूपी समेत पांच राज्यों में चुनाव सम्पन्न हो गया. सरकारों का भी गठन हो गया. इसके बाद डीजल-पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं. इसको लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सरकार ईंधन की मूल्य वृद्धि पर लगाम लगाए.

देर रात RRR फिल्म देखने रामा पैलेस पहुंचे अमिताभ बच्चन, सिनेमाहाल संचालक ने किया स्वागत

बीती देर रात अमिताभ बच्चन साउथ की सुपरहिट फिल्म RRR को देखने ऋषिकेश के रामा पैलेस पहुंचे. इस दौरान अमिताभ बच्चन का रामा पैलेस पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया. बता दें कि इन दिनों अमिताभ बच्चन 'गुड बाय' फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड में हैं.

यूपी बोर्ड पेपर लीक मामला: चीफ सेक्रेटरी बोले- दोषियों पर NSA के तहत होगी कार्रवाई

यूपी के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र ने वर्ष 2022 की यूपी माध्यमिक शिक्षा परिषद, प्रयागराज द्वारा आयोजित बोर्ड परीक्षा के सम्बन्ध में बैठक आयोजित की. बैठक में उन्होंने बताया कि दोषियों पर एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी.

कर्नाटक में हिजाब के बाद हलाल बनाम झटका विवाद

कर्नाटक अभी हिजाब के विवाद से उबर भी नहीं पाया था कि वहां हलाल और झटका विवाद खड़ा हो गया है. जैसा कि हम जानते हैं हलाल का मतलब पहले हल्क काटकर तड़पने के लिए छोड़ना वही झटका का मतलब है एक झटके में सर को धड़ से अलग कर देना.

BJP के लिए रास्ता साफ! तो क्या सीएम की कुर्सी छोड़ राज्यसभा जाएंगे सुशासन बाबू?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इच्छा जतायी है कि वह एक दिन राज्यसभा का सदस्य बनना चाहेंगे. इसके बाद से बिहार की राजनीति करवट लेने लगी है. क्या है इस बयान के मायने और क्या है पूरा माजरा. आगे पढ़ें पूरी खबर...

मंत्री स्वतंत्र देव सिंह जलसंकट से दिलाएंगे निजात, बुंदेलखंड और विंध्याचल का खुद करेंगे निरीक्षण

जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह एक्शन मूड में नजर आये. पहली बैठक में उन्होंने अफसरों को एक-एक योजना की नियमित मॉनीटरिंग करने के निर्देश दिए. राज्य में चल रही हर घर नल योजना, नमामि गंगे और भूगर्भ जल व लघु सिंचाई योजनाओं की जानकारी ली.

सख्ती: यूपी के अफसरों की चेक होगी उपस्थिति, गैरहाजिर मिले तो नपेंगे

यूपी के सरकारी कार्यालयों में अफसरों-कर्मचारियों के समय से उपस्थित ना होने की शिकायतों पर मुख्य सचिव सख्त हो गए हैं. सभी विभागाध्यक्षों को निर्देश दिए हैं कि संबंधित विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों की उपस्थिति चेक करें.

एपी महेश बैंक हैकिंग मामला; अब तक 23 में से 4 नाइजीरियाई गिरफ्तार

एपी महेश को-ऑपरेटिव अर्बन बैंक से 12.48 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में अब तक चार नाइजीरिया नागरिक समेत 23 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. तेलंगाना पुलिस ने इसकी जानकारी मीडिया के साथ साझा की है.

डॉ. अर्चना शर्मा सुसाइड केस : भाजपा नेता जितेन्द्र गोठवाल हिरासत में!

लालसोट में डॉ अर्चना शर्मा की आत्महत्या मामले में (Dausa Lady Doctor Suicide Case) भाजपा नेता जितेन्द्र गोठवाल (BJP Leader Jitendra Gothwal under Scan) को हिरासत में लेने के लिए पुलिस सादे वस्त्र में उनके जयपुर स्थित आवास पर पहुंची.

'धूम' फेम रिमी सेन को लगा करोड़ों का चूना, एक्ट्रेस ने दर्ज कराया केस

सुपरहिट फिल्म 'धूम' फेम एक्ट्रेस रिमी सेन के साथ करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. इस मामले में एक्ट्रेस ने एक बिजनेसमैन के खिलाफ 4 करोड़ रुपये से ज्यादा की धोखाधड़ी करने के चलते पुलिस रिपोर्ट दर्ज कराई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details