उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव का आज जन्मदिन, सीएम योगी ने दी शुभकामनाएं

By

Published : Feb 13, 2021, 1:45 PM IST

यूपी भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह 57 साल के हो गए हैं. बीजेपी अध्यक्ष के जन्मदिवस पर भारी संख्या में समर्थकों ने उनसे मिलकर शुभकामनाएं दी. वहीं सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करके उन्हें बधाई दी है.

यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव का आज जन्मदिन
यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव का आज जन्मदिन

लखनऊ: यूपी भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह 57 साल के हो गए हैं. बीजेपी अध्यक्ष के जन्मदिवस पर भारी संख्या में समर्थकों ने उनसे मिलकर शुभकामनाएं दी. शनिवार को वह जब पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर पहुंचे तो दफ्तर के लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए घेर लिया. वह परिसर में स्थित मंदिर गए. भगवान की आरती की. कमल ज्योति के संपादक राजकुमार, पार्टी कार्यालय के सह प्रभारी चौधरी लक्ष्मण समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने स्वतंत्रदेव के दीर्घायु होने की कामना की.

सीएम योगी ने दी शुभकामना
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि कुशल संगठनकर्ता बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. पार्टी को सशक्त करने व प्रदेश सरकार की जनपक्षीय योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने हेतु आपके प्रयास सराहनीय हैं. प्रभु श्रीराम से आपके सुदीर्घ, निरोगी व सफल जीवन की कामना है.

डिप्टी सीएम केशव ने दी शुभकामना
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करके बधाई दी. उन्होंने कहा कि सरल सहज स्वभाव के धनी, ओजस्वी वक्ता व कुशल संगठनशिल्पी एवं जनप्रिय नेता यशस्वी अध्यक्ष को जन्मदिन की हार्दिक बधाई व अनंत शुभकामनाएं. प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि आप दीर्घायु हों और सदैव स्वस्थ एवं प्रसन्न रहें. डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने भी यूपी बीजेपी अध्यक्ष के दीर्घायु होने की कामना की है.

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हरीश चंद्र श्रीवास्तव, हीरो वाजपई, मनीष शुक्ला, मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित का प्रभारी हिमांशु दुबे के अलावा राकेश त्रिपाठी समेत अन्य नेताओं ने शुभकामनाएं दी हैं. पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी अपने अध्यक्ष को शुभकामनाएं दी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details