उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आज दिन भर इन खबरों पर रहेगी नजर..

एमपी के दिवंगत राज्यपाल लालजी टंडन का आज गंगा में होगा अस्थि विसर्जन...सुप्रीम कोर्ट में आज राजस्थान केस पर होगी सुनवाई...पढे़ं देश भर अन्य बड़ी खबरें जिन पर आज रहेगी ईटीवी भारत की नजर...

By

Published : Jul 27, 2020, 8:14 AM IST

Updated : Jul 27, 2020, 8:30 AM IST

आज दिन भर की बड़ी खबरें
आज दिन भर की बड़ी खबरें

  • एमपी के दिवंगत राज्यपाल लालजी टंडन का आज गंगा में होगा अस्थि विसर्जन
    मध्य प्रदेश के दिवंगत राज्यपाल लालजी टंडन का अस्थि विसर्जन किया जाएगा. विधि-विधान के साथ आज सुबह 10 बजे लालजी टंडन की अस्थियों को उत्तराखंड के हर की पैड़ी पर विसर्जित किया जाएगा. अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य समेत बीजेपी के कई नेता शामिल होंगे.
    लाल जी टंडन
  • सुप्रीम कोर्ट में आज राजस्थान केस पर होगी सुनवाई
    राजस्थान की सियासी लड़ाई सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गई है. राजस्थान के बागी विधायकों के खिलाफ दी गई याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है. बता दें राजस्थान के विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी ने सुप्रीम कोर्ट में दी थी याचिका.
    सुप्रीम कोर्ट
  • एमपी बोर्ड का 12वीं का रिजल्ट आज होगा घोषित
    'MPBSE' एमपी बोर्ड का 12वीं का रिजल्ट आज घोषित किया जाएगा. आने वाले रिजल्ट को लेकर एमपी के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभु राम चौधरी ने छात्रों बधाई दी है. साथ ही उन्होंने परिक्षा में कम अंक लाने वाले छात्रों को धैर्य बनाए रखने की सलाह दी.
    एमपी बोर्ड रिजल्ट
  • सीआरपीएफ का आज मनाया जाएगा स्थापना दिवस
    केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का आज 82 वां स्थापना दिवस मनाया जाएगा. सीआरपीएफ के स्थापना दिवस पर मप्र के नीमच स्थित सीआरपीएफ परिसर में परंपरागत कार्यक्रम कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. इस कार्यक्रम में गृहमंत्री अमित शाह वर्चुअल माध्यम से शामिल होगें.
    सीआरपीएफ स्थापना दिवस
  • राम मंदिर भूमिपूजन के लिए गंगाजल और मिट्टी आज भेजी जाएगी अयोध्या
    राममंदिर भूमिपूजन आगामी 5 अगस्त होना है, भूमिपूजन के दौरान पीएम मोदी का आना संभावित है. इसके लिए तैयारियां तेजी से शुरू हो गईं हैं. बता दें कि राम मंदिर के भूमि पूजन के लिए गंगाजल और गंगा नदी की मिट्टी हरिद्वार से भेजी जानी है. विश्व हिंदू परिषद इसे अयोध्या के लिए आज रवाना करेगा.
    राममंदिर अयोध्या
Last Updated : Jul 27, 2020, 8:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details