उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 2, 2020, 3:26 AM IST

ETV Bharat / state

लखनऊ: लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार

यूपी की राजधानी लखनऊ में चोरी और लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

etv bharat
तीन शातिर गिरफ्तार

लखनऊ:राजधानीलखनऊ में पुलिस लुटेरों और चोरों को पकड़ने के लिए अभियान चला रही है. अभियान के दौरान रविवार को विकासनगर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने वांछित चल रहे थे तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी देते डीसीपी नॉर्थ.

पुलिस को मिला बड़ी सफलता
राजधानी लखनऊ में बदमाशों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे है. दिन पर दिन लूट की घटनाओं को देखते हुए पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए तमाम अभियान चला रही है. वहीं अभियान के दौरान पुलिस ने दो स्कूटी सवार संदिग्धों को देखा, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पता चला कि आरोपियों ने पहले भी कई घटनाओं को अंजाम दिया है. आरोपियों ने उनके साथ घटना को अंजाम देने वाला उनका एक और साथी होने की बात कबूल की. पुलिस ने आरोपियों के साथी लुटेरे को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पत्रकार से लूट
मामले से एक दिन पहले एक पत्रकार को भी पकड़े गए लुटेरों ने निशाना बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. घटना के बाद पत्रकार ने थाना हसनगंज में मुकदमा दर्ज कराया था. इसी क्रम में पुलिस ने रविवार को तीन लूटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से पत्रकार का चोरी किया गया पर्स, मोबाइल समेत अन्य सामान बरामद किया है.

ये भी पढ़ें: CM योगी ने लखनऊ में संचारी रोग नियंत्रण और विशेष जेई टीकाकरण अभियान का किया शुभारंभ


ABOUT THE AUTHOR

...view details