उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सड़क हादसों में घायल तीन लोगों की इलाज के दौरान मौत, एफआईआर दर्ज

राजधानी में तेज रफ्तार वाहनों का कहर लगातार जारी है. पारा थाना क्षेत्र में ऐसे ही कुछ मामले सामने आए हैं. बीते दिनों थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में घायलों (Three people injured in road accidents) की सोमवार को मौत हो गई.

By

Published : Dec 26, 2022, 8:25 PM IST

ो

लखनऊ : राजधानी में बीते दिन हुए सड़क हादसे (Three people injured in road accidents) में प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करने वाले तीन लोगों की इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गई. तीनों सड़क हादसे पारा थाना क्षेत्र के हैं. पुलिस वाहन नम्बर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही में लग गई है.


उत्तर प्रदेश कि राजधानी में तेज रफ्तार का कहर जारी है. आए दिन सड़क हादसे में बढ़ोतरी हो रही है. लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र अंतर्गत बीते दिनों 3 सड़क हादसे हुए. हादसों में घायल तीन लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई. पारा थाना में हरिशंकर पुत्र भगवती निवासी ग्राम नयाखेड़ा ब्लॉक काकोरी जिला लखनऊ ने थाने पर शिकायत दर्ज कराई है कि 17 दिसंबर दिन शनिवार रात छोटा भाई उमाशंकर पुत्र भगवती जो कि डिप्टी खेड़ा में प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करके घर वापस लौट रहा था. भाई गांव के मनोज की मोटरसाइकिल पर पीछे बैठकर आ रहा था. रास्ते में बुद्धेश्वर चौराहे से मोहान रोड पर लगभग 50 मीटर दूरी पर एक तेज रफ्तार कार के चालक ने बाइक में पीछे से ठोकर मार दी. उमाशंकर को गंभीर हालत में पुलिस की मदद से ट्राॅमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जिसकी इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि एफआईआर दर्ज की गई है.


वहीं दूसरी ओर थाना पारा पर सूर्यांश गुप्ता पुत्र संजय गुप्ता 13 दिसम्बर को सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिसके बाद इलाज के दौरान केजीएमयू के ट्राॅमा सेंटर में उसकी मृत्यु हो गई. पिता ने बताया कि 13 दिसम्बर की शाम मेरा बेटा अपने मित्र के साथ आगरा एक्सप्रेस वे बाई पास पर थाने से करीब 200 मीटर दूरी पर साइकिल चला रहा था, तभी पीछे से आ रही कार ने बेटे की साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बेटा घायल हो गया. पुलिस एवं राहगीरों की मदद से लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद घायल को ट्राॅमा सेंटर भेज दिया गया. इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. सोमवार को पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

वहीं तीसरा मामला भी पारा थाने का है. काकोरी थाना के ग्राम दिधिया के रहने वाले युवक ने थाने पर शिकायत कराई है कि शिवम यादव गुरुवार की रात प्लाईवुड की दुकान आशियाना से छुट्टी के बाद घर आ रहा था. जैसे ही वह नहर रोड शकुंतला विश्वविद्यालय के पास पहुंचा तो मोटरसाइकिल को ओवरटेक करके सामने अचानक रोड पर डंपर के रुक जाने से पीछे से टकरा गया, जिससे भाई की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने डम्फर चालक पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें : नशे में भाई ने दुपट्टे से बहन का गला दबाया, घर में ही खोद डाली कब्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details