उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हथियार के साथ तीन अंतरराज्जीय अपराधी गिरफ्तार, सरगना फरार

बोकारो में पुलिस ने छापेमारी कर अंतरराज्जीय अपराधी गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से दो देसी कट्टा, दो 8 एमएम की गोली बरामद की गई है. वहीं तीन मोबाइल को भी जब्त किया गया है.

By

Published : Dec 27, 2020, 6:04 AM IST

तीन अंतरराज्जीय अपराधी गिरफ्तार .
तीन अंतरराज्जीय अपराधी गिरफ्तार .

बोकारोःजिले के ललपनिया थाना क्षेत्र में बरामद हथियार और अंतरराज्जीय अपराधी के गिरफ्तारी मामले में बेरमो एसडीपीओ सतीश चंद्र झा ने प्रेस वार्ता की. उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना पर पुलिस टीम का गठन किया गया और ललपनिया स्थित एक क्वार्टर से यूपी के प्रतापपुर के एक शातिर अपराधी रंजीत यादव समेत तीन को गिरफ्तार किया है. वहीं सरगना कुतुबउद्दीन समेत चार अपराधी फरार होने में सफल रहे, जिनकी गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर ठिकानों में छापेमारी की जारी है.

इसे भी पढ़ें-हजारीबाग से 33 बच्चों को रोजगार के लिए भेजा गया गुजरात, 5 महीने तक दी गई है ट्रेनिंग

पुलिस ने दो देसी कट्टा, दो 8 एमएम की गोली और तीन मोबाइल को जब्त किया है. पेशेवर अपराधी और मास्टरमाइंड कुतुबुद्दीन कार्रवाई के दौरान फरार हो गया, जो हाल में ही जेल से बाहर आया था. यूपी के शूटर रंजीत यादव ने बताया कि कुतुबुद्दीन ने हजारीबाग और बोकारो जिले के कई स्थानों में लूट की घटना को अंजाम भी दिया है.

घटना के दौरान प्रयुक्त गाड़ी गोला थाना क्षेत्र में खराब हो जाने के कारण किसी स्थान में खड़ी है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. शूटर रंजीत यादव को सरगना कुतुबउद्दीन ने ललपनिया स्थित एक क्वार्टर में किसी परिचित के यहां ठहराया था, जिसकी गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने शूटर के साथ दो अन्य स्थानीय युवकों को भी क्वार्टर से दो कट्टे, 8 एमएम की दो गोली के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं इन तीनों के पास से पुलिस ने तीन मोबाइल को भी जब्त किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details