उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 30, 2020, 3:58 PM IST

ETV Bharat / state

लखनऊ: सेतु निगम लिमिटेड में तीन निदेशकों की नियुक्ति

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के निर्देश पर उत्तर प्रदेश राज्य सेतु निगम लिमिटेड के निदेशक मंडल में तीन निदेशकों की नियुक्ति हुई है.

लखनऊ
केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के निर्देश के बाद उत्तर प्रदेश राज्य सेतु निगम लिमिटेड के निदेशक मंडल में तीन निदेशकों की नियुक्ति की गई है. यह लोग राज्य सेतु निगम लिमिटेड के अंतर्गत तमाम तरह के कामकाज को लेकर सुझाव देंगे और इनकी निगरानी में कामकाज संपादित किए जाएंगे.

केशव प्रसाद मौर्य

लोक निर्माण विभाग के मंत्री एवं सरकार में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के निर्देश के बाद विभाग के प्रमुख सचिव नितिन रमेश गोकर्ण की तरफ से राज्य सेतु निगम के निदेशक मंडल में तीन लोगों को निदेशक नियुक्त करने का आदेश जारी किया गया है. जारी आदेश के अनुसार लोक निर्माण विभाग के विशेष सचिव गिरिजेश कुमार त्यागी, राजीव रतन सिंह प्रमुख अभियंता विकास एवं विभागाध्यक्ष लोक निर्माण विभाग उत्तर प्रदेश को निदेशक बनाया गया है. इसी प्रकार तीसरे निदेशक के रूप में प्रदीप कुमार कटियार तत्कालीन प्रबंध निदेशक राज्य सेतु निगम लिमिटेड की सरकारी निदेशक के रूप में नियुक्ति की गई है.

लोक निर्माण विभाग के प्रमुख सचिव नितिन रमेश गोकर्ण की तरफ से जारी आदेश में कहा गया है कि इन तीनों लोगों की नियुक्ति सेतु निगम के निदेशक मंडल में की गई है. इनकी नियुक्ति के लिए राज्यपाल ने सहमति प्रदान की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details