उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीबीएयू में तीन दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना कार्यक्रम संपन्न

राजधानी लखनऊ के बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय में तीन दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना कार्यक्रम का आयोजन हुआ. कार्यक्रम "मिशन शक्ति एवं युवा उत्सव" विषय पर आयोजित हुआ.

By

Published : Jan 21, 2021, 11:00 PM IST

तीन दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना कार्यक्रम का आयोजन.
तीन दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना कार्यक्रम का आयोजन.

लखनऊ:राजधानी के आशियाना थाना क्षेत्र में स्थित बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय में तीन दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना कार्यक्रम का आयोजन हुआ. कार्यक्रम में कई तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया. साथ ही गणतंत्र दिवस के अवसर पर होने वाले परेड के लिए छात्रों का चयन भी किया गया. राष्ट्रीय सेवा योजना कार्यक्रम आयोजन 19 जनवरी से 21 जनवरी 2021 तक चला.

विश्वविद्यालय में कार्यक्रम "मिशन शक्ति एवं युवा उत्सव" विषय पर आयोजित हुआ. जिसके अंतर्गत विभिन्न गतिविधियां जैसे वाद-विवाद, गायन, नृत्य, रस्सा-कस्सी, 100 मी. दौड़, पोस्टर मेकिंग, रंगोली जैसी प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ. 26 जनवरी की परेड और झांकी के लिए एन.एस.एस. छात्रों की टुकड़ी का चयन कार्यक्रम अधिकारी डॉ. रमेश चतुर्वेदी, डॉ. तरुणा और सहायक संजय शर्मा की उपस्थिति में किया गया. डी.एस.डब्लू. प्रो. बी.एस. भदौरिया ने बच्चों का उत्साहवर्धन किया. प्रतियोगिता के विजेयी छात्रों को पदक और प्रमाणपत्र से सम्मानित किया जायेगा .

ABOUT THE AUTHOR

...view details