उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: आबकारी विभाग की छापेमारी में विदेशी शराब के साथ तीन गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में आबकारी विभाग ने छापेमारी कर देशी और विदेशी शराब की सप्लाई करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही इनके पास से भारी मात्रा में शराब भी बरामद की गई है.

By

Published : Apr 15, 2020, 7:45 AM IST

excise department arrested three accused
आबकारी विभाद ने तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

लखनऊ: राजधानी के थाना अलीगंज क्षेत्र के अंतर्गत जिला आबकारी अधिकारी सुदर्शन सिंह और अलीगंज थाना अध्यक्ष फरीद अहमद की टीम ने विदेशी और देशी शराब के साथ तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. फरीद अहमद ने बताया कि इन अभियुक्तों के खिलाफ सीआरपीसी और आईपीसी की धारा 188 और अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

इन लोगों के पास से लगभग 3 लाख रुपये की शराब बरामद की गई है. इन सभी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. चार्जशीट में नाम दर्ज कर लिया गया है. कार्रवाई की प्रक्रिया पूरी होने के बाद इन सभी को जेल भेज दिया जाएगा.

जिला आबकारी अधिकारी सुदर्शन सिंह ने बताया कि कुछ समय से यह लोग अपने आवास से शराब की सप्लाई कर रहे थे. इसको लेकर एक मुखबिर की सूचना पर अलीगंज पुलिस और हमारी टीम के माध्यम से छापा मारा गया. इस दौरान आवास से भारी मात्रा में देशी और विदेशी शराब की कई पेटियां बरामद की गई. इन सभी लोगों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details