उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 12, 2020, 1:10 PM IST

ETV Bharat / state

UP-112 के व्हाट्सएप नंबर पर सीएम योगी को मिली धमकी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर से धमकी भरा मैसेज मिला है. यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी मिली है. मामले में सुशांत गोल्फ सिटी थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

सीएम योगी को मिली धमकी
सीएम योगी को मिली धमकी

लखनऊ: यूपी डायल-112 के व्हाट्सएप नंबर पर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी मिली है. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज कराया है. जांच-पड़ताल के दौरान पता चला कि धमकी देने वाला शख्स आगरा जिले का रहने वाला है. आगरा पुलिस को सूचित कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, यूपी-112 के व्हाट्सएप नंबर पर शुक्रवार को एक धमकी भरा मैसेज आया था. मैसेज में सीएम योगी को जान से मारने के साथ ही अपशब्द भी लिखे थे. मामले में यूपी-112 के प्रभारी मदन पाल सिंह ने अपने अधिकारियों को इस बारे में जानकारी दी. मदन पाल सिंह ने एफटीएफ को भी तहरीर दी है. साथ ही सुशांत गोल्फ सिटी थाने पर अज्ञान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

पुलिस की शुरुआती जांच में पाया गया कि धमकी भेजने वाला शख्स आगरा जिले का रहने वाला है. आगरा पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई है. यूपी-112 का यह (94585 03171) व्हाट्सएप नम्बर है, जिस पर धमकी मिली है. बता दें कि इससे पहले भी सीएम योगी को डायल-112 के कंट्रोल रूम पर तीन बार धमकी दी जा चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details