उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चोरों ने यूपी महाविद्यालय एसोसिएशन के संरक्षक के घर को बनाया निशाना

राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र में चोरों ने उत्तर प्रदेश महाविद्यालय एसोसिएशन के संरक्षक के घर को निशाना बनाया है. चोरों ने लगभग 30 हजार की नकदी व सोने के जेवरात पर हाथ साफ कर फरार हो गए. वहीं, पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा.

By

Published : Jun 9, 2021, 3:29 AM IST

चोरों ने बनाया निशाना
चोरों ने बनाया निशाना

लखनऊ: राजधानी के विभूतिखंड थाना क्षेत्र में चोरों ने उत्तर प्रदेश महाविद्यालय एसोसिएशन के संरक्षक के घर को निशाना बनाया है. विभूति खंड के विराज खंड में उत्तर प्रदेश महाविद्यालय एसोसिएशन के संरक्षक के घर को चोरों ने निशाना बनाते हुए 30 हजार की नकदी व सोने के जेवरात लेकर फरार हो गए है.


दरअसल, उत्तर प्रदेश महाविद्यालय एसोसिएशन के संरक्षक अशोक कुमार सिंह मकान बंद कर लखनऊ से बाहर गए थे. जब मंगलवार की रात वह वापस घर आए तो देखा कि सर घर का सारा सामान बिखरा हुआ है. घर के लगभग सभी दरवाजों का लॉक टूटा हुआ था और सभी सामान इधर-उधर बिखरे पड़े हुए थे.


बता दें कि, इस पूरे मामले में विभूति खंड थाना में तहरीर दी गई है. फिलहाल पुलिस ने पूरे प्रकरण में जांच शुरू कर दी है. अब पुलिस घर के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी हुई है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस चोरी का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details