उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: हेड कॉन्स्टेबल समेत तीन लोगों के घरों में लाखों की चोरी

By

Published : Apr 29, 2021, 10:08 PM IST

राजधानी लखनऊ में बेखौफ चोरों ने खाकी को खुली चुनौती देते हुए, ठाकुरगंज में एक ​हेड कॉन्स्टेबल समेत दो लोगों के घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इसके साथ ही चोरों ने वजीरगंज में एक बंद मकान से भी लाखों का माल साफ कर दिया.

etv bharat
etv bharat

लखनऊ: राजधानी में जहां एक तरफ लोग कोरोना से परेशान हैं. वहीं इसी बीच चोरों के भी हौसले बुलंद हो गए हैं. चोरों ने ठाकुरगंज में एक ​हेड कॉन्स्टेबल समेत दो लोगों के मकान से लाखों का माल पर साफ कर दिया. इसके साथ ही वजीरगंज में एक बंद मकान से चोर सोने-चांदी के जेवरात ले उड़े. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

हेड कॉन्स्टेबल के घर से 20 लाख की चोरी
जानकारी के मुताबिक ठाकुरगंज इलाके में रहने वाले अजय भदौरिया पुलिस मुख्यालय में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात हैं. अजय पूरे परिवार के साथ मध्य प्रदेश में शादी में गए हुए थे. इस दौरान चोर पीछे से उनके मकान का ताला तोड़कर घर में घुसे और वहां रखे सोने-चांदी के जेवरात और 30 हजार की नकदी पार कर दी. हेड कॉन्स्टेबल अजय भदौरिया के मुताबिक उनके घर से चोर करीब 20 लाख के सोने-चांदी के गहने चोरी करके ले गए हैं.

इसे भी पढ़ें-श्मशान घाट पर संक्रमितों के शव दाह और सरकारी आंकड़ों में अंतर

वहीं दूसरी तरफ ठाकुरगंज इलाके में रहने वाले अरुण कुमार पांडेय परिवार के साथ शहर से बाहर गए हुए थे. पड़ोसियों ने उन्हें सूचना दी की घर का ताला टूटा हुआ है. जिसके बाद जब वह आनन-फानन में घर पहुंचे तो देखा की घर में रखा कीमती सामान व सोने-चांदी के जेवरात व नकदी गायब हैं. वहीं वजीरगंज इलाके में रहने वाले आलोक कुमार तिवारी भी किसी काम से बाहर गए हुए थे. इसका फायदा उठाते हुए चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात व नगदी पार कर दी. पुलिस ने तीनों मामलों में चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है और सभी चोरों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details