उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चोरों ने पुजारी को पीटा, दानपात्र से नकदी व सामान लेकर फरार

By

Published : Feb 2, 2021, 3:13 PM IST

मेरठ जिले किठौर थाना क्षेत्र के फतेहपुर नारायण गांव में बाबा मोहन राम के मंदिर में पुजारी के साथ मारपीट कर दानपात्र व अन्य सामान चोरों ने लूट लिया. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

theft in baba mohan ram temple in meerut
theft in baba mohan ram temple in meerut

मेरठ:किठौर थाना क्षेत्र के फतेहपुर नारायण गांव में बाबा मोहन राम के मंदिर में पुजारी के साथ मारपीट कर दानपात्र व अन्य सामान चोरों ने लूट लिया. सोमवार देर रात हुई इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

ग्रामीणों के अनुसार फतेहपुर नारायण गांव के पूर्वी छोर पर स्थित बाबा मोहन राम के मंदिर में बाबा गणेश दास लगभग तीन माह से मंदिर के पास आश्रम में रह रहे हैं. सोमवार देर रात तीन चोरों ने पुजारी बाबा गणेश दास के साथ मारपीट की. यही नहीं चोरों ने बाबा गणेश दास से चाबी छीनकर दानपात्र में रखी नकदी, बाबा के पास से 5,200 रुपये व गैस सिलेंडर लूट लिया. हालांकि गैस सिलेंडर बरामद हो गया है.

बताया जा रहा है कि मंदिर के पुजारी बाबा गणेश दास के साथ मारपीट होने पर जब उन्होंने शोर मचाया तो आवाज सुनकर पास के खेत में पानी लगाने जा रहा एक किसान वहां पहुंच गया. इस दौरान किसान ने एक बदमाश को पकड़ लिया. हालांकि बदमाश किसान के चंगुल से छूट कर भाग गया.

इस दौरान बदमाश ने गैस सिलेंडर और विद्युत पोल से उतारी हुई इंग्लेरण (लोहे की पत्ती) को गन्ने के खेत में फेंक दिया. बदमाश का पीछा कर रहे किसान को ये दोनों सामान गन्ने के खेत से बरामद हुआ. मंदिर में हुई चोरी की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी. सूचना पर थाना प्रभारी अरविंद मोहन शर्मा मौके पर पहुंचे और जानकारी ली. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details