उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ में रेलवे के रिटायर कर्मचारी के बेटे ने दी जान, घटना की जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ के पारा में एक युवक ने जान दे दी. कमरे में उसका शव मिला. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. मामले की जांच की जा रही है.

By

Published : Mar 27, 2023, 7:10 AM IST

लखनऊ में युवक ने जान दे दी.
लखनऊ में युवक ने जान दे दी.

लखनऊ : महानगर के पारा में प्राइवेट कंपनी में जॉब करने वाले एक युवक ने जान दे दी. घर वालों से झगड़ने के बाद उसने खुद काे कमरे में बंद कर लिया था. परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी. पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवक ने अपनी जान दे दी. घर वाले नशे में होने के चलते आत्महत्या करने की बात कह रहे हैं. पुलिस आत्महत्या के पीछे का कारण जानने में जुटी हुई है.

पुलिस के मुताबिक रेलवे से सेवानिवृत्त पारा के कुमारपुरम इलाके के रहने वाले डंबर वर्मा का बेटा सोनू (26) प्राइवेट कंपनी में काम करता था. रविवार की रात वह नशे में घर पहुंचा. परिजनों ने विरोध किया तो झगड़ा करने लगा. इसके बाद खुद काे कमरे में बंद कर लिया. सोनू की बहन ने मदद के लिए पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दे दी. जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक युवक आत्महत्या कर चुका था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और घर वालों से पूछताछ कर रही है.

एसीपी काकोरी दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों के मुताबिक पारा का रहने वाला युवक शराब के नशे में घर पहुंचा. वह परिजनों से झगड़ा करने लगा. परिजनों ने विराेध किया ताे उसने कमरे में आत्महत्या कर ली. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :रुपयों की लेन-देन को लेकर सरेराह युवक की पिटाई, दोनों हिरासत में

ABOUT THE AUTHOR

...view details