उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी में दूल्हे ने दुल्हन के पिता की कर दी पिटाई, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

By

Published : Dec 26, 2021, 3:15 PM IST

इंस्पेक्टर काकोरी जे.बी सिंह के अनुसार एक शादी समारोह में लड़के और लड़की पक्ष में मेहर में हार और दहेज में गाड़ी की मांग को लेकर कहासुनी हो गई. देखते ही देखते दोनों पक्ष के कुछ लोगों ने आपस में मारपीट शुरू कर दी.

शादी में दूल्हे ने दुल्हन के पिता की कर दी पिटाई, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
शादी में दूल्हे ने दुल्हन के पिता की कर दी पिटाई, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

लखनऊ :उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक शादी समारोह के दौरान उस समय अफरा-तफरी मच गई जब गुस्साए दूल्हे ने दुल्हन के पिता की पिटाई कर दी. मामला काकोरी थाना अंतर्गत अंधे की चौकी हरदोई रोड स्थित अमन काॅलोनी का है. यहां शनिवार को एक शादी में लड़की पक्ष ने निकाह के समय मेहर में हार लिखवा दिया.

इससे नाराज दूल्हे ने बाइक की मांग की. लड़की पक्ष ने देने से इनकार किया तो दूल्हे ने कुर्सी से लड़की के पिता की पिटाई कर दी. इतने में दोनों पक्षों में बवाल होने लगा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को चौकी पर बुलाकर आपस में सुलह समझौता करा दिया. इसके बाद शादी हुई.

शादी में मेहर में हार लिखवाने पर दूल्हे ने दहेज में मोटरसाइकिल मांगी

मोहम्मद रईस अमन कॉलोनी निवासी के अनुसार बेटी साईबा की शादी रहीमाबाद के दौलतपुर से जुनैद के साथ तय की गई थी. शनिवार सुबह बारात आई थी. निकाह के समय मैहर में हार लिखवाने की बात की गई तो नाराज दूल्हे ने दहेज में बाइक की मांग कर दी. बाइक देने से मना करने पर नाराज दूल्हे ने कुर्सी उठाकर दुल्हन की पिता की पिटाई कर दी. इससे दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया.


सुलह समझौते के बाद हुआ निकाह

इंस्पेक्टर काकोरी जे.बी सिंह के अनुसार एक शादी समारोह में लड़के और लड़की पक्ष में मेहर में हार और दहेज में गाड़ी की मांग को लेकर कहासुनी हो गई. देखते ही देखते दोनों पक्ष के कुछ लोगों ने आपस में मारपीट करने लगे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों में सुलह समझौता करा दिया. इसके बाद निकाह हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details