उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 17, 2021, 9:23 PM IST

ETV Bharat / state

मोबाइल बनवाने गई युवती को बीच सड़क पर जड़ा थप्पड़, उखाड़े नाखून

लखनऊ के पीजीआई निवासी एक युवती 108 एम्बुलेंस के कॉल सेंटर में कार्य करती है. युवती के मुताबिक उसने आरके टिम्बर के पास एक मोबाइल की दुकान में अपना मोबाइल बनाने के लिए दिया था. इसके लिए उसने रुपये भी दे दिए थे. लेकिन दुकानदार प्रदीप कुमार मोबाइल बनाने के नाम पर कई दिनों से टहला रहा था. इसी बात पर दोनों में बहस हो गई. युवती का आरोप है कि उसने गाली देते हुए बीच सड़क पर उसे थप्पड़ मारा.

मोबाइल बनवाने गई युवती को बीच सड़क पर जड़ा थप्पड़, उखाड़े नाखून
मोबाइल बनवाने गई युवती को बीच सड़क पर जड़ा थप्पड़, उखाड़े नाखून

लखनऊ : विभूतिखंड थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े एक दबंग ने युवती को जहां गाली देते हुए थप्पड़ मारा, वहीं उसके हाथ का नाखून भी तोड़ दिया. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. हालांकि मामूली धाराओं में एफआईआर दर्ज होने के कारण दबंग कुछ घंटे में ही छूट गया. पुलिस का कहना है कि बयान में युवती यदि कोई और आरोप लगाती है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें :अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं, बना दिया कोविड अस्पताल

108 एम्बुलेंस के कॉल सेंटर में कार्य करती है युवती

जानकारी के मुताबिक पीजीआई निवासी एक युवती 108 एम्बुलेंस के कॉल सेंटर में कार्य करती है. युवती के मुताबिक उसने आरके टिम्बर के पास एक मोबाइल की दुकान में अपना मोबाइल बनाने के लिए दिया था. इसके लिए उसने रुपये भी दे दिए थे. लेकिन दुकानदार प्रदीप कुमार मोबाइल बनाने के नाम पर कई दिनों से टहला रहा था.

युवती का आरोप, गाली देते हुए बीच सड़क पर उसे थप्पड़ मारा

युवती जब शनिवार को मोबाइल लेने गई तो उस वक्त प्रदीप दुकान के बाहर कार में बैठा था जबकि फोन पर उसने झूठ बोला कि वह दुकान पर नहीं है. इसी बात पर दोनों में बहस हो गई. युवती का आरोप है कि उसने गाली देते हुए बीच सड़क पर उसे थप्पड़ मारा. इतना ही नहीं उसके हाथ के नाखून भी तोड़ दिया. इसकी सूचना पर पुलिस ने मामूली धाराओं में एफआईआर दर्ज कर उसका चालान कर दिया.

यह भी पढ़ें :एक्सप्रेस-वे पर कार डिवाइडर से टकराकर नीचे गिरी, एक की मौत, छह घायल

नहीं मिला न्याय

युवती का आरोप है कि स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से वह कुछ घंटे बाद ही छूट गया. युवती ने कहा कि बीच सड़क पर यह हादसा हुआ. पुलिस की कार्रवाई नाम मात्र की है. उसे न्याय नहीं मिला. वहीं, विभूतिखंड इंस्पेक्टर चंद्र शेखर सिंह का कहना है कि इस मामले में कार्रवाई की गई है. यदि युवती का कोई और आरोप है तो वह अपने बयान में दर्ज करा सकती है. युवक के खिलाफ कार्रवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details