उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पंचायत चुनाव के चलते बदल सकती है बोर्ड परीक्षा की तारीख : डॉ. दिनेश शर्मा

पंचायत चुनाव के चलते उत्तर प्रदेश में आगामी 24 अप्रैल से प्रस्तावित यूपी बोर्ड की परीक्षाओं की तारीख में परिवर्तन हो सकता है. उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने मंगलवार को एक कार्यक्रम में यह बात कही.

By

Published : Mar 23, 2021, 3:24 PM IST

डॉ. दिनेश शर्मा
डॉ. दिनेश शर्मा

लखनऊ :पंचायत चुनाव के चलते उत्तर प्रदेश में आगामी 24 अप्रैल से प्रस्तावित यूपी बोर्ड की परीक्षाओं की तारीख में परिवर्तन हो सकता है. उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने मंगलवार को दिए एक बयान में यह घोषणा की. उन्होंने कहा कि अभी 24 अप्रैल से ही परीक्षा का कार्यक्रम प्रस्तावित है. जल्द ही पंचायत चुनाव कार्यक्रम की घोषणा होने जा रही है. उसके मुताबिक बोर्ड परीक्षा के कार्यक्रम में बदलाव किया जा सकता है.

इसे भी पढ़ें-अभिनव गुप्त संस्थान के भवन का उद्घाटन, शैव दर्शन पर होगा शोध

उच्च शिक्षा संस्थान में चलेंगी ऑनलाइन क्लासेस

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए एक दिन पहले सरकार की ओर से 12वीं तक के स्कूल 31 मार्च तक बंद किए जाने की घोषणा की गई है. इस पर डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि उच्च शिक्षा संस्थानों में ऑनलाइन क्लासेस संचालित होती रहेंगी. जहां परीक्षा हो रही है, वहां परीक्षा जारी रखी जाए. बता दें कि उप मुख्यमंत्री मंगलवार को लखनऊ विश्वविद्यालय के अभिनव गुप्त संस्थान के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे. उद्घाटन समारोह में ही डॉ. दिनेश शर्मा ने बोर्ड परीक्षाओं की तारीख के बारे में बयान दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details