उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राजधानी लखनऊ में कोरोना कमांडोज के उत्सावर्धन में खूब बजीं तालियां

By

Published : Mar 22, 2020, 8:43 PM IST

राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने वाले लोगों के लिए शंख, ताली,घंटी व तालियां बजाई गईं. इस दौरान जिलाधिकारी ने भी अपने परिवार के सात ताली बजाकर जनता कर्फ्यू का स्वागत किया.

coronavirus latest news
कमांडोज के उत्सावर्धन में खूब बजीं तालियां.

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देशवासियों से 22 मार्च को घरों से बाहर न निकलने और शाम पांच बजे उन लोगों के लिए ताली, थाली, शंख और घंटी बजाने का आह्वान किया था, जो लोग 24 घंटे लोगों की सेवा में लगे हुए हैं. पीएम की अपील पर लखनऊ में लोग शाम पांच बजे अपने-अपने घरों के बाहर रेलिंग और सड़क पर ताली, शंख और घंटी बजाते हुए नजर आए.

कमांडोज के उत्सावर्धन में खूब बजीं तालियां.

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जनता कर्फ्यू का असर देखने को मिल रहा है. चारों तरफ सिर्फ सन्नाटा-सन्नाटा दिखाई दे रहा है. अगर कोई दिखाई दिया तो सिर्फ यूपी पुलिस के जवान जो हर हरकत पर नजर बनाए हुए. पीएम मोदी के आवाहन पर शाम पांच बजे पांच मिनट के लिए प्रदेश की जनता ने अपने घरों से, बालकनी से, छतों से जनता कर्फ्यू का स्वागत किया.

जिलाधिकारी ने बजाई तालियां.

ये भी पढ़ें-लखनऊ: जनता कर्फ्यू के समर्थन में डिप्टी सीएम समेत इन मंत्रियों ने बजाए शंख व थालियां

सभी लोगों ने हाथों में थालिया, शंख ड्रम लेकर जनता कर्फ्यू का जोरदार स्वागत किया. यह नाजारा पूरे शहर में देखने को मिला. जिलाधिकारी आवास पर भी जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश और उनकी टीम ने भी इस जनता कर्फ्यू का स्वागत किया. इस मौके पर जिलाधिकारी आवास पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन, अपर जिलाधिकारी ट्रांस गोमती और जिला प्रशासन के आला अधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details