उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कार्यशाला और प्रदर्शनी की तैयारियों में जुटे शिक्षक

By

Published : Jan 29, 2021, 4:48 PM IST

राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद में होने वाली प्रधानाध्यापकों एवं संकुल प्रमुखों की कार्यशाला और प्रदर्शनी की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. कार्यशाला को सफल बनाने को लेकर परिषदीय विद्यालयों के शिक्षकों ने प्रस्तुतिकरण की तैयारी की है.

मलिहाबाद.
मलिहाबाद.

लखनऊःमिशन प्रेरणा के अंतर्गत प्रधानाध्यापकों एवं संकुल प्रमुखों की 30 जनवरी को होने वाली कार्यशाला और प्रदर्शनी की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. कार्यशाला को सफल बनाने को लेकर मलिहाबाद ब्लॉक के परिषदीय विद्यालयों में शिक्षक कार्यशाला से एक दिन पहले प्रस्तुतिकरण की तैयारी करते दिखे.

अध्यापक कर रहे मेहनत
अध्यापक अपनी न्याय पंचायत को टीएलएम प्रदर्शनी को ब्लॉक स्तर पर आकर्षक बनाने के लिए तैयारी में जुटे हुए हैं. मिशन प्रेरणा के तहत अपने विद्यालय के प्रस्तुतिकरण के लिए अध्यापकों ने पीपीटी बनाई है. गया प्रसाद इंस्टिट्यूट मलिहाबाद में कार्यशाला और प्रदर्शनी का आयोजन शनिवार को दस बजे सुबह से किया जाएगा. इसमें मलिहाबाद ब्लॉक के सभी परिषदीय विद्यालय प्रतिभाग करेंगे.

मलिहाबाद ब्लॉक बनेगा प्रेरक
खंड शिक्षा अधिकारी संतोष कुमार मिश्र ने बताया मलिहाबाद ब्लॉक को प्रेरक ब्लॉक बनाने के लिए निष्ठा के साथ मेहनत कर रहे हैं. जल्द ही मलिहाबाद प्रेरक ब्लॉक बनेगा. उन्होंने कहा कि प्रदर्शनी और कार्यशाला से विद्यालयों में पठन-पाठन के क्रियाकलापों में काफी बदलाव भी देखने को मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details