उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पार्टी की मजबूती के लिए यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने की वर्चुअल मीटिंग

राजधानी लखनऊ में रविवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने नवनियुक्त पदाधिकारियों के साथ ऑनलाइन बैठक की. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए संगठन और देशहित में काम करने की बात कही.

By

Published : Aug 23, 2020, 8:40 PM IST

etv bvharat
स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊः भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक रविवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह की अध्यक्षता में ऑनलाइन आयोजित हुई. पार्टी के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल की उपस्थिति में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित वर्चुअल बैठक में पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों सहित सभी क्षेत्रीय अध्यक्ष और संगठन मंत्री सम्मलित हुए. इस बैठक में आगामी महीनों में संगठन मजबूती के अभियान चलाए जाने पर चर्चा की गई और रूपरेखा तय हुई.

पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में जिला इकाइयों की बैठकें वर्चुअल माध्यम से करने का निर्णय लिया गया. प्रदेश की सभी 403 विधानसभाओं में सेक्टर संयोजकों और सेक्टर प्रभारियों की कार्यशाला आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सभी नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों को बधाई और शुभकामनाएं दीं.

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सभी पदाधिकारी देश और प्रदेश के विकास, जनाकांक्षाओं की पूर्ति व संगठन की मजबूती के लिए पूरे मनोयोग के साथ कार्य करें. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य सरकार ने गांव, गरीब, किसान, नौजवान और महिलाओं सहित समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिए कार्य किया है.

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा राष्ट्र प्रथम की नीति पर काम करती है. इसलिए भाजपा के कार्यकर्ता और संगठन में दायित्वधारी कार्यकर्ता के रूप में हमारा कर्तव्य है कि व्यक्तिवाद और क्षेत्रवाद से ऊपर उठकर सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास को मूल मंत्र मानकर कार्य करें.

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में जनता ने हमें अपार आकांक्षाओं के साथ भारी बहुमत दिया था. जन आकांक्षाओं की पूर्ति के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार ने लगातार कार्य किया है. भाजपा के प्रति जनता का विश्वास और भी मजबूत हुआ है. आगामी विधानसभा के चुनाव में हम और अधिक बड़ी सफलता प्राप्त करें, इसके लिए हमें योजना पूर्वक कार्य करना होगा.

इस दौरान प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि संगठन के विस्तार और जन आकांक्षाओं की पूर्ति के लिए सभी पार्टी पदाधिकारियों को योजना पूर्वक कार्य करना चाहिए. आगामी दिनों में पार्टी द्वारा आयोजित की जाने वाली संगठनात्मक गतिविधियों को कोविड-19 के की गाइडलाइन का पालन करते हुए करना है. भाजपा सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने में भी अपनी भूमिका का निर्वहन करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details